Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: शूटिंग छोड़ रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते दिखे कंटेस्टेंट्स, फैंस बोले- होस्ट हो तो...

'खतरों के खिलाड़ी 13' शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है और कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के साथ अपनी बॉन्ड की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 29, 2023 7:04 IST
Khatron Ke Khiladi 13 ghhkpm pakhi aka aishwarya sharma shiv thakare to archana gautam joyful moment- India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 जल्द ही स्क्रीन पर प्रसारित होने के लिए तैयार है फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के 14 कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं। दिल दहला देने वाली चुनौतियों से लेकर अपने डर का सामना करते हुए परीक्षा देने के लिए तैयार हैं।

कंटेस्टेंट्स की रोहित शेट्टी के साथ फोटो और वीडियो -

ये 14 फेमस कंटेस्टेंट्स अपने डर पर काबू पाने के लिए बहुत मेहनत करने वाले हैं। इन सबके बीच कंटेस्टेंट्स शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (KKK 13) के डेयरडेविल होस्ट रोहित शेट्टी के साथ मस्ती भी कर रहे हैं। रोहित शेट्टी खतरनाक स्टंट और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को अपने डर से आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करने में मदद करते हैं। एक कूल और डेरिंग होस्ट रोहित अपने मस्ती भरे स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं और उनकी कंपनी सभी को पसंद आती है। ऐश्वर्या शर्मा से लेकर अर्जित तनेजा तक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स कि फोटो और वीडियो शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में -
'खतरों के खिलाड़ी 13' के 14 कंटेस्टेंट्स सीजन की शूटिंग के लिए मई के दूसरे सप्ताह में केप टाउन (Cape Town), दक्षिण अफ्रीका में हैं। शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के जंगल में रोहित शेट्टी के साथ पहले पांच दिनों तक स्टंट करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 17 जुलाई को कलर्स पर रात 9:30 बजे प्रीमियर हो सकता है। अभी तक प्रीमियर की तारीख की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें-

Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

Khatron Ke Khiladi 13: अंजलि आनंद ने Soundous Moufakir की नाक में किया दम, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Upcoming Twists: अनुज करेगा माया का पर्दाफाश, सत्या की मां का अतीत आएगा सामने, YRKKH में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement