Friday, March 29, 2024
Advertisement

John Wick Chapter 4: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'जॉन विक 4'

John wick 4 On OTT: फिल्म 'जॉन विक चैप्टर 4' के तीन भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं और अब 'जॉन विक चैप्टर 4' भी सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 29, 2023 14:42 IST
john wick chapter 4 keanu reeves starrer film streaming on ott 23 june 2023 after bumper collection- India TV Hindi
Image Source : JOHN WICK CHAPTER 4 John Wick Chapter 4

John wick 4 On OTT: हॉलीवुड मूवी का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। लोगो अब मार्वल स्टूडियो के बाद किसी हॉलीवुड फिल्म का इंतजार करते हैं तो वह सिर्फ 'जॉन विक 4' है। 'जॉन विक चैप्टर 4' (John Wick Chapter 4) साल 2019 में आई फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 3' (John Wick: Chapter 3) का सीक्वल है। लोगों के बीच नए 'जॉन विक चैप्टर 5' को लेकर भी चर्चा हो रही है कि अब 'जॉन विक 4' के बाद 'जॉन विक 5' भी रिलीज होगी पर अभी तक इस बात पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है पर फैंन चाहते हैं कि इस फिल्म का नेक्स्ट पार्ट जल्द रिलीज हो। इस फिल्म का ट्रेलर पिछले साल नवंबर में रिलीज किया गया था। 

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई -

'जॉन विक चैप्टर 4' (John Wick Chapter 4) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में कीनू रीव्स (Keanu Reeves) लीड रोल में हैं, कीनू रीव्स की भारत में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है लोग एक्टर कीनू की हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई की है। लायंसगेट की इस फ्रेंचाइजी 'जॉन विक चैप्टर 1'  की शुरुआत 2014 में हुई थी। इसके बाद 2017 में 'जॉन विक चैप्टर 2', 'जॉन विक चैप्टर 3' 2019 और में 'जॉन विक चैप्टर 4' 2022 में आयी थी। 

इस दिन ओटीटी होगी रिलीज -
'जॉन विक चैप्टर 4' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लायंसगेट प्ले पर 23 जून को रिलीज होगी। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'जॉन विक चैप्टर 4' ने अपनी पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए दुनिया भर में 400 मिलियन डॉलर यानी 327 करोड़ 78 लाख रुपये का आंकड़ा पार किया है। 

फिल्म स्टार कास्ट -
कीनू रीव्स के साथ 'जॉन विक चैप्टर 4' में लॉरेंस फिशबर्न (Laurence Fishburne), इयान मैकशेन (Ian McShane) और लांस रेडिक (Lance Reddick) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। चाड स्टेल्सकी (Chad Stahelski) जिन्होंने पिछली तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्होंने ही इस चौथे सीजन को भी निर्देशित किया है। 

ये भी पढ़ें-

Bunty Walia के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस, फिल्म मेकर को बैंक से धोखाधड़ी करना पड़ा महंगा

Adipurush Ram Siya Ram Song out: कण-कण में गूंजेगा 'राम सिया राम', 'आदिपुरुष' के इस नए गाने को सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Vaibhavi Upadhyaya Death: वैभवी उपाध्याय की याद में मंगेतर जय गांधी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मैं आपको हमेशा अपने...

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement