Friday, March 29, 2024
Advertisement

Don 3: न शाहरुख खान न रणवीर सिंह, बॉलीवुड का नया 'डॉन' बनेगा ये मल्टी टैलेंटेड एक्टर

Don 3: फरहान अख्तर लंबे समय से फिल्म 'Don 3' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो कि अब लगभग पूरी हो चुकी है। ऐसे में दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि बॉलीवुड का नया डॉन कौन बनने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 28, 2023 20:26 IST
Don 3 update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Don 3 update

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' के तीसरे पार्ट का दर्शकों को इंतजार है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'डॉन 3'  पर फरहान अख्तर लंबे समय से काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बाद Shah rukh khan बॉलीवुड के अगले डॉन बने थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि 'Don 3' से शाहरुख खान ने दूरी बना ली है और इस बार बॉलीवुड को नया डॉन मिलने वाला है। बीते कई दिनों से खबरें थीं कि फिल्म में बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह नए डॉन बनकर पर्दे पर तहलका मचाएंगे लेकिन अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

'Don 3' में कौन सा एक्टर होगा

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब दर्शकों को फरहान अख्तर डॉन का किरदार निभाते हुए बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इस बात की अब तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार फिल्म में खुद फरहान अख्तर लीड रोल करने वाले हैं। अब ये तो वक्त आने पर ही कंफर्म होगा कि बॉलीवुड को अगले डॉन के रूप में कौन का एक्टर दिखने वाला है। 'डॉन 2' की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आई थीं। इन दोनों सितारों के साथ लारा दत्ता और बोमन ईरानी ने भी स्क्रीन शेयर की थी।

फिल्म 'Don 3' की अपडेट

फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी से जब फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो रितेश ने कहा कि डायरेक्टर फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और आने वाले समय में इस पर काम शुरू हो सकता है। फरहान अख्तर के करियर की बात करें तो उनके करियर के लिए फिल्म 'दिल चाहता है' अहम साबित हुई थी। इस फिल्म से फरहान अख्तर को रातोंरात पहचान मिली थी। 'दिल चाहता है' के लिए फरहान को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। फरहान ने अपने एक्टिंग करियर की शरुआत फिल्म 'रॉक ऑन' से की थी।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda की फिल्म 'सावरकर' का टीजर रिलीज, एक्टर का लुक देख हो जाएंगे इंप्रेस

Vicky Kaushal राखी सांवत के कारण स्टेज पर लड़खड़ाए, एक्टर ने 'Sheila Ki jawani' पर किया दमदार डांस

Parineeti-Raghav Wedding: शादी की तैयारियां हुई तेज, डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग के लिए राजस्थान पहुंचे कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement