A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी OTT on this Weekend: ये शुक्रवार है काफी खास 'ब्लैडी डेडी' के साथ ये वेबसीरीज और फिल्में हो रही रिलीज

OTT on this Weekend: ये शुक्रवार है काफी खास 'ब्लैडी डेडी' के साथ ये वेबसीरीज और फिल्में हो रही रिलीज

New Webseries: इस सप्ताह नए ओटीटी रिलीजेज का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि कई सारी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

OTT on this Weekend- India TV Hindi Image Source : INDIA TV OTT on this Weekend

OTT release this weekend: जून 2023 के दूसरे वीकेंड में मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई रोमांचक फिल्में और वेबसीरीज रिलीज हो चुकी हैं और कुछ होने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स और डिज्नी+हॉटस्टार से लेकर प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर, शेमारूमी और बहुत कुछ, हर दर्शक की पसंद को पूरा करने के लिए कई विविध प्रकार के कॉन्टेंट हर प्लेटफार्म पर मौजूद हैं। चाहे आप रोमांचकारी सस्पेंस, मनोरंजक नाटक या  हंसी-मजाक वाली कॉमेडी देखना चाहें, इस वीकेंड के लाइनअप में यह सब कुछ है। 

ब्लडी डैडी
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 09 जून, 2023

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित "ब्लडी डैडी" के साथ भरपूर मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए, यह सीरीज 9 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म शाहिद कपूर की एक एनसीबी अधिकारी के किरदार की कहानी है जो अपने बेटे को एक शातिर ड्रग तस्कर के चंगुल से छुड़ाने के लिए लड़ रहा है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। सस्पेंस और एक्शन से भरी एक रोमांचक सवारी के लिए खुद को तैयार करें। 

2018: एवरीवन इज ए हीरो 
प्लेटफॉर्म: SonyLiv
रिलीज डेट:  09 जून, 2023

'2018: एवरीवन इज ए हीरो' के साथ एक्शन से भरपूर ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए। सितारों से भरी इस फिल्म में कुंचाको बोबन, टोविनो थॉमस और आसिफ अली मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिन्हें विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली, कलैयारसन, नारायण, लाल, इंद्रांस, अजु वर्गीस, तन्वी राम और गौतमी नायर सहित कई दमदार कलाकारों की टीम है। यह फिल्म दर्शकों को रोमांचकारी सवारी पर ले जाती है। 

अर्नोल्ड
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 09 जून, 2023
9 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली तीन-भाग की डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ 'अर्नोल्ड' में अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की असल जिंदगी की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह सीरीज पहले कभी न देखे गए फुटेज और अनकही कहानियों का खुलासा करती है। ऑस्ट्रिया के एक गांव से हॉलीवुड सुपरस्टार बनने का का श्वार्ज़नेगर का सफर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। 

दो दिन पहले से आ चुकी है बाढ़ 

अवतार: द वे ऑफ वॉटर 
प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार
रिलीज डेट: 07 जून, 2023

जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित और 7 जून को रिलीज होने वाली बेसब्री से प्रतीक्षित "अवतार: द वे ऑफ वॉटर" में, दर्शकों को पंडोरा की मनोरम दुनिया में वापस ले जाया जाएगा। जेक सुली के नेतृत्व में, सुली परिवार अपने पिछले घर से भागने के बाद पानी में रहने वाले लोगों के बीच रोमांचक नए सफर पर जा रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद अब ओटीटी पर धूम मचा रही है। 

इंडियन समर्स सीजन 2
प्लेटफॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट:  07 जून, 2023

'इंडियन समर्स सीज़न 2' की मंत्रमुग्ध करने वाली दुनिया में कदम रखें, एक मनोरम ऐतिहासिक नाटक जो दर्शकों को हिमालय के लुभावने परिदृश्य और उत्तरी भारत के चाय बागानों तक पहुंचाता है। सीजन 1 के तीन साल बाद सेट, यह 10-एपिसोडिक सीरीज 1935 में हिमालय में बसे शिमला के करामाती भारतीय रिट्रीट में सामने आई। वायसराय लॉर्ड विलिंगडन पर हत्या का प्रयास और लॉर्ड हॉथोर्न के अप्रत्याशित आगमन ने राल्फ के भविष्य को अनिश्चितता में डाल दिया। इस बीच, औपनिवेशिक भारत के रोमांस और समृद्ध टेपेस्ट्री का अनुभव करें। 

ओम मंगलम सिंगलम
प्लेटफार्म: शेमारू मी
रिलीज डेट: 08 जून, 2023

सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही लोकप्रिय गुजराती रोमांटिक कॉमेडी 'ओम मंगलम सिंगलम' शेमारूमी के ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी जगह बना रही है। यह फिल्म वाणी और सिद्धार्थ की कहानी के इर्द गिर्द है जो न्यूफाउंड सिंगलहुड के उतार-चढ़ाव को नेविगेट करते हैं। जब वे काम की चुनौतियों का सामना करते हैं और जीवन के कई पहलुओं का पता लगाते हैं, तो उनके प्यार, दोस्ती और समर्पण की अंतिम परीक्षा होती है। मल्हार ठाकर, आरोही पटेल, भामिनी ओझा गांधी, तत्सत मुंशी, और दर्शन वी जरीवाला जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों वाली यह फिल्म दर्शकों को पूरा एंटरटेनमेंट देने का वादा करती है। 

टूर डी फ्रांस: अनचेंड 
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 08 जून, 2023
'टूर डी फ्रांस' के साथ एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार हो जाइए। सीरीज का प्रीमियर गुरुवार 8 जून को हो चुका है। 2022 'टूर डी फ़्रांस' दर्शकों को पर्दे के पीछे ले जाती है, आठ टीमों की कहानियों को फॉलो करती है और साइकिलिंग प्रतियोगिताओं के भावनात्मक उतार-चढ़ाव को दिखाती है। जेम्स ग-रीस और यान ले बॉरबाच के नेतृत्व में एक प्रतिभाशाली प्रोडक्शन टीम के साथ, साइकिलिंग की दुनिया की अंदर की कहानियों को बयां करती है। 

यूपी 65
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 08 जून, 2023
निखिल सचान के उपन्यास पर आधारित श्रृंखला 'यूपी 65' के साथ पुरानी यादें ताजा करें, जिसका प्रीमियर इस 8 जून को होगा। आईआईटी वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह कहानी दोस्तों के ग्रुप की कहानी दिखाती है। दोस्ती, रोमांस और स्टूडेंट लाइफ के रोलरकोस्टर से भरपूर, यह सीरीज आपको मजेदार लगेगी। 

Dhoomam Trailer: 'कंतारा' और 'केजीएफ' मेकर्स ने फिर दी दस्तक, सस्पेंस थ्रिलर 'धूमम' का धांसू ट्रेलर रिलीज

नेवर हैव आई एवर सीज़न 4
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 08 जून, 2023

एक मोस्ट पॉपुलर सीरीज को विदाई देने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि "नेवर हैव आई एवर सीजन 4" 8 जून को नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत चुकी है। इस कहानी में देवी विश्वकुमार और उनके करीबी दोस्तों के समूह से जुड़ी उनकी स्कूली यात्रा पर ले जाता है। जहां दर्शकों को रिश्तों, स्कूल और परिवार की गतिशीलता की जटिलताओं की कहानियां, उनकी भावनाओं और उनका अनुभव देखने को मिलता है। "नेवर हैव आई एवर" के रूप में हंसी, आंसू और खूबसूरत क्षणों का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाएं। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग करने वाले इस मस्ट-वॉच सीरीज़ के फिनाले को देखना न भूलें।

Bigg Boss OTT 2 Trailer: सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, कहा- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी