Friday, April 19, 2024
Advertisement

Dhoomam Trailer: 'कंतारा' और 'केजीएफ' मेकर्स ने फिर दी दस्तक, सस्पेंस थ्रिलर 'धूमम' का धांसू ट्रेलर रिलीज

Dhoomam Trailer: 'केजीएफ' और 'कंतारा' से पूरी दुनिया में तारीफ पाने के बाद होम्बले फिल्म्स ने सस्पेंस थ्रिलर 'धूमम' का दमदार ट्रेलर किया जारी कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 08, 2023 17:44 IST
Dhoomam Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dhoomam Trailer

Dhoomam Trailer OUT: होम्बले फिल्म्स ने अपनी आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'धूमम' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ये ट्रेलर फिल्म के डार्क वर्ल्ड की एक अट्रेक्टिव झलक सामने लाता है। इस फिल्म को पवन कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है, जो 'लूसिया' और 'यू-टर्न' जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर ऐसा है जिसका हर सीन लोगों को अलग सफर पर ले जाता है। 

हीरो और विलेन के बीच होंगे कंफ्यूज 

फिल्म में अवि (फहद) और दीया (अपर्णा) खुद को समय के खिलाफ दौड़ में उलझा हुआ पाते हैं। हर कोने में खतरा मंडरा रहा है और अतीत के डर करीब आ रहे हैं जिससे उनके अस्तित्व को ही खतरा है। जैसे-जैसे हीरोज और विलेन्स के बीच की लाइन धुंधली होने लगती हैं, ऐसे में उन्हें अपने डर का सामना करते हुए अपनी सुरक्षा की भावना को रीक्लेम करने के लिए त्याग करना चाहिए। फिल्म का ट्रेलर आपको अपनी सीट से बांधे रखने वाला है।

20 साल से हो रहा स्क्रिप्ट पर काम 

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक पवन कुमार ने कहा, "धूमम एक दशक से अधिक समय से मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। सालों से, इस स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पर कई बार फिर से काम किया गया है ताकि हमें परफेक्ट स्क्रीनप्ले मिल सके। मुझे खुशी है और मैं बेहद लकी भी महसूस कर रहा हूं कि मुझे इस कंटेंट का समर्थन करने के लिए एक शानदार प्रोडक्शन हाउस मिला और साथ ही इंडस्ट्री में बेस्ट कलाकारों और तकनीशियनों के साथ सहयोग करने का भी मौका मिला। मैं इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा हूं, और मैं जानना चाहता हूं कि दर्शक इस कहानी और विषय पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।"

होम्बले फिल्म्स की पहली मलयालम फिल्म

बता दें, 'धूमम' मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में होम्बले फिल्म्स की पहली फिल्म है और राजाकुमारा, 'केजीएफ' सीरीज और 'कंतारा' की जबरदस्त सफलता के बाद अगली बड़ी रिलीज है। फिल्म मूल रूप से मलयालम में है और अकेले केरल में 300 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। 

जबरदस्त है स्टार कास्ट 

विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में 'विक्रम' और 'पुष्पा' फेम फहद फासिल, अपर्णा बालमुरली, अच्युत कुमार, रोशन मैथ्यू, विनीत राधाकृष्णन, अनु मोहन, जॉय मैथ्यू और नंदू सहित कलाकारों की एक टुकड़ी है। थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म 23 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gadar-2 रिलीज होने से पहले बड़ी मुसीबत में फंसी, इस सीन को लेकर हो रहा भयंकर बवाल

दिलजीत दोसांझ कर रहे इस अमेरिकन सिंगर को डेट, जब खुली पोल तो बोले- प्राइवेसी भी कोई...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement