Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिलजीत दोसांझ कर रहे इस अमेरिकन सिंगर को डेट, जब खुली पोल तो बोले- प्राइवेसी भी कोई...

Diljit Dosanjh on dating rumors: फेमस सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ हाल ही में अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ स्पॉट हुए जिसके बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप की अफवाह तेज है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 08, 2023 16:51 IST
Taylor Swift and Diljit Dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taylor Swift and Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh's Girlfriend: पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से शुरुआत करके बॉलीवुड और फिर पूरी दुनिया में छा जाने वाले एक्टर और फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ सुर्खियां बटोरने के मामले में काफी आगे हैं। वह आए दिन कभी प्रोफेशन तो कभी किसी पर्सनल कारण से चर्चा में बने रहते हैं। इस बार दिलजीत अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के संग अपने डेटिंग की अफवाहों को लेकर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो के बाद दिलजीत ने दुनिया भर में छप रही खबरों पर रिएक्शन दिया है। 

 
काफी करीब दिखे दोनों सिंगर 

हुआ यूं कि हाल ही में न्यूज ब्रिटिश कोलम्बिया ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया था कि दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट डेट कर रहे हैं। क्योंकि दोनों को क्लब कैफे कोल हारबर में एक साथ स्पॉट किया गया था। इस समय दोनों एक-दूसरे के काफी करीब नजर आए। दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। जिसके बाद लोगों ने दोनों की डेटिंग की बात करनी शुरू कर दी। 

Taylor Swift and Diljit Dosanjh

Image Source : TWITTER
Taylor Swift and Diljit Dosanjh

दिलजीत दोसांझ ने दिया प्राइवेसी का हवाला 

डेटिंग की खबर के पूरी दुनिया में वायरल होने के बाद दिलजीत भी चुप नहीं रह सके। इस खबर को शेयर करते हुए, उन्होंने एक ट्वीट किया है। जो अब काफी चर्चा में है, कुछ लोग दिलजीत का सपोर्ट कर रहे हैं और लोग इस पर मजे ले रहे हैं। इस ट्वीट में लिखा है, 'यार प्राइवेसी नाम दी वी कोई चीज हुदी आ'। यह पंजाबी भाषा है जिसका हिंदी में अर्थ है, 'यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है।' 

मुफ्त में बांटे जाएंगे 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट, आपको भी मिल सकता है फ्री में देखने का मौका!

चमकीला में नजर आएंगे दिलजीत

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत जल्द ही पंजाब के महशूर दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार बिना पगड़ी के दिख रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं। 

Anupamaa का हिस्सा बनकर गदगद हुए कुमार सानू, टीवी के एक्सपीरियंस पर कही मजेदार बात

नसीरुद्दीन शाह के 'अवॉर्ड' वाले बयान पर Manoj Bajpayee ने कहा- मेरी औकात नहीं कि...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement