Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa का हिस्सा बनकर गदगद हुए कुमार सानू, टीवी के एक्सपीरियंस पर कही मजेदार बात

Anupamaa: दिग्गज गायक कुमार शानू गुरुवार को आने वाले एपिसोड में 'अनुपमा' में चार चांद लगाने वाले हैं। इस शो में आने के अपने एक्सपीरिंयस को लेकर कुमार सानू ने कुछ बातें की हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 08, 2023 15:57 IST
Kumar Sanu on Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kumar Sanu on Anupamaa

Kumar Sanu on Anupamaa: टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर रहने वाले शो 'अनुपमा' के मेकर्स इसे नंबर 1 बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इन दिनों कहानी समर और डिंपी की शादी पर अटकी है। दर्शकों को भी इस एक ट्रैक को देखकर कुछ बोरियत महसूस हो रही है। इसलिए अब मेकर्स ने तुरुप का पत्ता निकाला है। इसलिए शो में अब बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार सानू की एंट्री होने वाली है। आज के एपिसोड को कुमार सानू अपनी जादूई आवाज से सजाने वाले हैं।  

'तितली' की होगी एंट्री 

जल्द ही 'अनुपमा'में हाल ही में स्ट्रीम होने वाले शो 'तितली' की लीड एक्टर और महान गायक कुमार शानू नजर आएंगे। आज आने वाले एपिसोड में कुमार सानू की पहली झलक दिखा दी जाएगी। दर्शकों के लिए अपने चहेते कुमार शानू, अनुपमा और तितली को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना बड़ी खास बात होने वाली है। 

समर की शादी में अनुज का सरप्राइज

कुमार शानू 'अनुपमा' के मंच और सेट की शोभा बढ़ाएंगे जहां वह एक संगीतमय और जादुई माहौल बनाते देखे जाएंगे। दरअसल, कुमार शानू 'अनुपमा' के बेटे समर की शादी के मौके पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर आग लगाते दिखाई देने वाले हैं। यह सरप्राइज अनुज ने लड़कीवालों की तरफ से बारातियों को दिया है।  कुमार सानू इस दौरान अपने पॉपुलर गानों में से धीरे धीरे से, दिल है की मानता नहीं, ये काली काली आंखें और तेरे इश्क में नचेंगे जैसे अपने आइकॉनिक गाने गाए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक सिंगर की आवाज से मदहोश होने के लिए मजबूर होने वाले हैं।

क्या बोले कुमार सानू 

ऐसे में इस बारे में बात करते हुए कुमार सानू ने कहा है, "अनुपमा में शामिल होना एक अद्भुत अनुभव था। कॉन्सेप्ट कुछ अलग है और मैं हर पल का आनंद ले रहा हूं। रुपाली गांगुली और नेहा सोलंकी के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। 'तितली' शो में पुनर्जीवित किये गए धीरे-धीरे से के लिए मिले प्यार और सराहना के लिए बहुत ख़ुशी हो रही है। 'अनुपमा' सबसे प्यारा शो है और इसका हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है।"

Anupamaa Spoiler Alert: गुरु मां को देखते ही फटी रह जाएंगी अनुज की आंखें, अनुपमा को मिलेगा ग्रैंड सरप्राइज!

शीजान खान ने इस शख्स के साथ शेयर की फोटो, पोस्ट देख फैंस को आई तुनिषा शर्मा की याद!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement