Friday, April 19, 2024
Advertisement

Gadar-2 रिलीज होने से पहले बड़ी मुसीबत में फंसी, इस सीन को लेकर हो रहा भयंकर बवाल

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में फंस गई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 08, 2023 17:32 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gadar-2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के एक-एक सीन को याद रखें हैं। बता दें 9 जून को 'गदर' फिर से रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद सामने आया है। 

Charu-Rajeev Divorce: सुष्मिता सेन के भाई और भाभी का हुआ तलाक, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

हरियाणा के पंचकूला में गुरुद्वारे में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग के दौरान फिल्माए गए आपत्तिजनक और अश्लील दृश्य को लेकर विवाद सामने आया है। पंचकूला के एमडीसी में स्थित गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब की मैनेजमेंट ने पत्रकार वार्ता की, उन्होंने कहा फिल्म की टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी हमने सेवा भाव के साथ उनका स्वागत किया था, उन्होंने कहा एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गुरुद्वारा साहिब में बॉलीवुड एक्टर द्वारा अश्लील हरकत की गई है। इस घटना से गुरुद्वारा प्रबंधको को तकलीफ हुई है। शूटिंग की परमिशन बैसाखी का पर्व दिखाना के लिए ली गई थी, लेकिन इस दौरान एक्टर रोमांटिक सीन करते नजर आए। 

Gadar: क्या आप भी सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ बैठकर देखना चाहते हैं फिल्म? बस करें ये छोटा सा काम

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 30 मई को यहां गदर 2 फिल्म की शूटिंग हुई थी। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है जिसके वीडियो में विरोध जाहिर किया जा रहा है। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। 'गदर 2' का एक टीजर 9 जून को रिलीज होने की उम्मीद है। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 'गदर 2'11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement