Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 Trailer: सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, कहा- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी

टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस से टीवी पर धमाल मचाने के बाद अब सलमान खान ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 08, 2023 19:44 IST
JIO cinema instagram- India TV Hindi
Image Source : JIO CINEMA INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2 Trailer

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फैंस का पंसदीदा शो में से एक है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस-16 खत्म हुआ है, जिसके बाद से फैंस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वही 'बिग बॉस 16' की अच्छी सफलता के बाद अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन शुरू करने वाले हैं। इसी बीच इस शो का ट्रेलर सामने आया है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट ने 21 साल की उम्र में खरीदा खुद का घर, जताई खुशी

बता दें इस सीजन को होस्ट सलमान खान कर रहे हैं। पिछले सीजन की तरह दूसरा सीजन और अधिक मनोरंजक होने वाला है। ये शो 17 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। इस ट्रेलर में सलमान खान दमदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान बोल रहे हैं कि इस बार इतनी लगेगी, कि आपकी मदद लगेगी'। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'हम सभी के फेवरेट सलमान खान एक बार फिर से बिग बॉस ला रहे हैं इसके लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। किसकी लगेगी, किसकी बचेगी है आपके पावर में, क्योंकि इस बार जनता है असली बॉस। इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान और रफ़्तार का रैप सॉन्ग है "लगी बागी"। 

Gadar-2 रिलीज होने से पहले बड़ी मुसीबत में फंसी, इस सीन को लेकर हो रहा भयंकर बवाल

इस दिन आएगा शो

इस प्रोमो वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही अब 17 जून यानि शो के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट करने पर सलमान खान ने कहा 'भारत हमेशा नॉनस्टॉप मनोरंजन की तलाश में रहता है, और बिग बॉस ओटीटी बिल्कुल यही प्रदान करने के लिए है। यह सीजन मेरी तरह कच्चा और अनफिल्टर्ड होगा। एक राम मिलाई जोड़ी की तरह मैच।देखता जा इंडिया, इस बार एंटरटेनमेंट रुकेगा नहीं क्योंकि प्रतियोगियों की इतनी लगेगी, की उनको आपकी काफी मदद लगेगी। मैं सारा ड्रामा और रोमांच देखने का इंतजार नहीं कर सकता। बिग बॉस ओटीटी-2 17 जून से जियोसिनेमा पर शुरू होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement