A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा रोमांस-थ्रिलर का डबल डोज, देखें पूरी लिस्ट

ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा रोमांस-थ्रिलर का डबल डोज, देखें पूरी लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती है, जिनका हम बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस वीक 'खो गए हम कहां' से लेकर '12वीं फेल' जैसी जबरदस्त वेब सीरीज और मूवी रिलीज होने वाली हैं।

ott release this week- India TV Hindi Image Source : X ओटीटी रिलीज

साल 2024 के पहले ओटीटी पर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिन्हें आप घर बैठे कभी भी कहीं भी देख सकते हैं। कुछ ऐसी फिल्में भी है जिनके ओटीटी रिलीज का आप इंतजार कर रहे थे। तो वहीं कुछ फिल्में जो 2023 में रिलीज हुई थी वो ओटीटी पर 2024 में रिलीज होगी। इस वीक 'खो गए हम कहां' से लेकर '12वीं फेल' जैसी जबरदस्त वेब सीरीज और मूवी रिलीज होने वाली हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

नाम - खो गए हम कहां
ओटीटी - नेटफ्लिक्स
अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की 'खो गए हम कहां' भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है। ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

नाम - मंगलवरम
ओटीटी - डिज्नी हॉटस्टार
निर्देशक अजय भूपति और अभिनेत्री पायल राजपूत थ्रिलर फिल्म 'मंगलवरम' रिलीज होने वाली है। ब्लॉकबस्टर फिल्म RX100 देने वाले निर्देशक अजय भूपति अपनी नई फिल्म ‘मंगलावर’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 1990 के दशक के एक गांव पर आधारित एक हॉरर थ्रिलर बताई जा रही है। यह एक दक्षिण भारतीय फिल्म है और तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

नाम - कीड़ा कोला
ओटीटी - डिज्नी हॉटस्टार
'कीड़ा कोला' 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में हलचल मचा दी थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अभिनेता ब्रह्मानंदम के साथ-साथ चैतन्य राव और राग मयूर की प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ओटीटी पर 29 दिसंबर, 2023 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

नाम - 12वीं फेल
ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे करने के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। 29 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

नाम - अन्नपूर्णानी
ओटीटी - जी5
साउथ की लेडी स्टार के नाम से मशहूर नयनतारा इन दिनो अपनी फिल्म ‘अन्नपूर्णानी- द गॉडेस ऑफ फूड’ को लेकर सुखियों में है। फिल्म में  नयनतारा और जय के आलावा रेडिन किंग्सले, सत्यराज, कार्तिक कुमार और अन्य कलाकार शामिल हैं। 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

नाम - टाइगर 3
ओटीटी - अमेजन प्राइम वीडियो
सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर-3' इस साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और टाइगर फ्रेंचाइजी की इस तीसरी इंस्टॉलमेंट को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है।

ये भी पढ़ें:

'फाइटर' एक्टर ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'आज भी इतने हैंडसम...'

MTV Hustle 03 Represent के विनर बने उदय पांधी, 18 साल की उम्र में दिखाया जलवा, मिला इतना कैश प्राइज

अरबाज खान-शौरा खान को रवीना टंडन ने दी शादी की बधाई, शेयर किया डांस वीडियो