Monday, April 29, 2024
Advertisement

'फाइटर' एक्टर ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, फैंस बोले- 'आज भी इतने हैंडसम...'

अनिल कपूर के 67वें जन्मदिन के अवसर पर फिल्म 'फाइटर' के को-स्टार ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को बर्थडे विश करते हुए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर के लिए बहुत ही प्यारा नोट भी लिखा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 24, 2023 22:27 IST
fighter, Hrithik Roshan, Anil Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को किया बर्थडे विश

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने आज, 24 दिसंबर को अपना 67वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों, फॉलोअर्स और कई बॉलीवुड हस्तियों की ओर से अभिनेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं। अब कुछ समय पहले उनके फिल्म 'फाइटर' के को-एक्टर ऋतिक रोशन ने उनके 67वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर कर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। ऋतिक रोशन ने भी सदाबहार अनिल कपूर को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। ऋतिक रोशन और अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 

ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को किया बर्थडे विश

ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर की जो थ्रोबैक फोटो शेयर की है वो फिल्म 'खेल' के सेट की एक पुरानी तस्वीर है। थ्रोबैक तस्वीर में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और राकेश रोशन कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन ने कैप्शन में  लिखा, 'सेट बदल गए होंगे, स्क्रिप्ट बदल गई होंगी और मैं खेल में उनके एडी होने से लेकर #फाइटर में को-स्टार बनने तक का मौका मिला है, लेकिन @Anilkapoor की एनर्जी और काम में निपुणता हमेशा की तरह अविश्वसनीय बनी हुई है! जन्मदिन मुबारक हो अनिल सर आप 'रॉकी' इंसान बने रहें!

यहां देखें पोस्ट-

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर साथ में आएंगे नजर

बता दें, अनिल कपूर और ऋतिक अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'फाइटर' में एक साथ नजर आएंगे। 'फाइटर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है और इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियां दिखाई गई हैं। 

अनिल कपूर के बारे में 

'फाइटर' में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही थी। रणबीर कपूर और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में अनिल कपूर भी नजर आए थे। 1 दिसंबर को रिलीज हुई 'एनिमल' एक बेटे और उसके पिता के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, फिल्म विजय (रणबीर द्वारा अभिनीत) को एक एंटी-हीरो के रूप में दिखाती है जो अपने पिता (अनिल कपूर द्वारा अभिनीत) की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। 

ये भी पढ़ें:

MTV Hustle 03 Represent के विनर बने उदय पांधी, 18 साल की उम्र में दिखाया जलवा, मिला इतना कैश प्राइज

अरबाज खान-शौरा खान को रवीना टंडन ने दी शादी की बधाई, शेयर किया डांस वीडियो

अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान, भाईजान के लुक ने जीता फैंस का दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement