Monday, April 29, 2024
Advertisement

अरबाज खान-शौरा खान को रवीना टंडन ने दी शादी की बधाई, शेयर किया डांस वीडियो

अरबाज खान-शौरा खान की आज 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में शादी है। इस मौके पर रवीना टंडन अरबाज खान-शौरा खान की एक डांस वीडियो शेयर कर कपल को बधाई दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 24, 2023 20:58 IST
arbaaz khan, shuru khan, Raveena Tandon - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरबाज खान-शौरा खान को रवीना टंडन ने शादी की दी बधाई

अरबाज खान-शौरा खान की शादी में आ रहे लोग सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं अब अरबाज खान-शौरा खान की एक डांस वीडियो शेयर कर रवीना टंडन ने कपल को शादी की बधाई दी है। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की शेयर की गई वीडियो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। यूजर्स को अरबाज खान-शौरा खान का डांस वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुशखबरी शेयर करने के लिए अपने सोशल हैंडल का सहारा लिया और एक थ्रोबैक वीडियो भी पोस्ट किया। रवीना टंडन को अपने परिवार वालों के साथ अरबाज खान-शौरा खान की शादी में देखा गया। 

अरबाज-शौरा को रवीना टंडन ने दी शादी की बधाई

रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्रिय @sshurakhan और @arbaazkhanofficial, आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं! अभी तो पार्टी शुरू हुई है! मिसेज एंड मिस्टर शौरा अरबाज खान! वीडियो में रवीना और अरबाज दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी पुरानी पार्टी का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर रवीना टंडन ने इनकी शादी की खबर को कंफर्म कर दिया है। 

यहां देखें वीडियो-

अरबाज खान-शौरा खान की शादी में सितारों ने की शिरकत

अरबाज खान-शौरा खान की शादी में उनके परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड के कुछ जानी-मानी हस्तियां भी दिखाई दिए। रवीना टंडन, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा और बच्चों के साथ नजर आए। वहीं अरबाज खान-शौरा खान की शादी में सलमान खान सिंपल लुक में नजर आए। 

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

साल 1991 में रवीना ने 17 साल की उम्र में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं रवीना टंडन जल्द ही 'घुड़चढ़ी', 'पटना शुक्ला' और 'अरण्यक' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। फिल्म 'घुड़चढ़ी' में संजय दत्त के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं, उनकी बेटी राशा थडानी भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:

अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान, भाईजान के लुक ने जीता फैंस का दिल

प्रभास की 'सालार' ने दो दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर की धुंआधार कमाई, 295 करोड़ का किया आंकड़ा पार

अरबाज खान की शादी के जश्न में शामिल होने पहुंचे बेटे अरहान, करीबी दोस्त भी आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement