Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रभास की 'सालार' ने दो दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर की धुंआधार कमाई, 295 करोड़ का किया आंकड़ा पार

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म 'सालार' ने रिलीज के दूसरे दिन ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस 295 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। फिल्म 'सालार' से प्रभास की किस्मत पलटने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 24, 2023 18:54 IST
Salaar Part 1 – Ceasefire, salaar, prabhas- India TV Hindi
Image Source : X प्रभास की सालार ने वर्ल्डवाइड कमाए 295 करोड़ रुपये

'साहो', 'राधे श्याम' और 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने फिल्म 'सालार' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। दुनिया भर में फिल्म 'सालार' को देखने को जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस मूवी ने भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी दो दिन में धांसू कमाई कर धूम मचा दी है। 'सलार' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले ही दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 95 से 97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वहीं अब वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन प्रभास की फिल्म 'सालार' ने 295 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

सालार का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस

'केजीएफ 2' फेम निर्देशक प्रशांत नील ने दूसरी फिल्म 'सालार' से दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई कर धूम मचा दी है। दूसरे दिन इस मूवी ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 295.7 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद ये मूवी 300 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार करते-करते रह गई। प्रभास की फिल्म इस साल कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। 

यहां देखें पोस्ट-

सालार का धमाका

खास बात ये है कि सुपरस्टार प्रभास की मूवी 'सालार' रिलीज होने के महज 2 दिन के अंदर की उनके करियर की 5वीं टॉप ग्रोसर फिल्म बन गई है। फिल्म 'सलार' 22 दिसंबर को रिलीज हुई और पहले दिन वर्ल्डवाइड 178.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म ने दूसरे दिन इंडियन मार्केट से लगभग 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

सालार के बारे में

बता दें कि प्रभास के फिल्म के लिए तेलंगाना में मिड नाइट शोज भी अवेलेबल होंगे। ऐसे में फिल्म को फायदा मिल सकता है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सालार' में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन लीड किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा मीनाक्षी चौधरी, शरण शक्ति और ईश्वरी राव भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

अरबाज खान की शादी के जश्न में शामिल होने पहुंचे बेटे अरहान, करीबी दोस्त भी आए नजर

बॉलीवुड का पहला एक्टर, जिसे इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

जब 'आप की अदालत' में अनिल कपूर ने बताया था खुद को घंटो तक मिरर में देखने का सच, रजत शर्मा ने शेयर किया यादगार वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement