Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड का पहला एक्टर, जिसे इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

विक्की कौशल के बारे में सोशल मीडिया पर एक अच्छी खबर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। विक्की कौशल इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 24, 2023 16:02 IST
vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सैम बहादुर' और 'डंकी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस बीच अब विक्की कौशल को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आई है। रविवार को इंटरनेट पर एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि विक्की कौशल को इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है। विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टाग्राम का ही है, जिसके 665 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लेकिन पेज बदले में सिर्फ 81 अकाउंट को फॉलो करता है और उनमें से एक अब विक्की कौशल का है। 

इंस्टाग्राम ने विक्की कौशल को किया फॉलो

विक्की कौशल अब इंस्टाग्राम द्वारा फॉलो किए जाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार बन गए हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करने के तुरंत बाद नेटिजन्स अपने रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'विक्की बहुत अच्चा काम करते हैं, अब तक किसी भी फिल्म में उनका प्रदर्शन खराब नहीं रहा है। फिल्म में कतनी भी कर सकते हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग हर समय धमाकेदार ही होती है।' एक ने लिखा, 'सच में ये बहुत बड़ी बात है!' मैं फॉलोअर्स की संख्या और सफलता के पीछे के पागलपन और हकीकत को समझने में असफल हूं, लेकिन फिर भी मैं विकी के लिए खुश हूं।' 

यहां देखें वीडियो-

विक्की कौशल इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि विक्की कौशल हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आए थे। साथ ही विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है।

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' में तृप्ति डिमरी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और ये अगले साल 2024 में फरवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

जब 'आप की अदालत' में अनिल कपूर ने बताया था खुद को घंटो तक मिरर में देखने का सच, रजत शर्मा ने शेयर किया यादगार वीडियो

शादी की खबरों पर अरबाज ने लगाई मुहर, बॅाबी देओल स्टाइल में पैप्स को दिया जवाब

ईशा मालवीय ने उठाया कैप्टेंसी का फायदा, इस सदस्य को नॉमिनेट कर निकाली अपनी दुश्मनी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement