Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादी की खबरों पर अरबाज ने लगाई मुहर, बॅाबी देओल स्टाइल में पैप्स को दिया जवाब

सलमान खान के बड़े भईया अरबाज खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।इसी बीच उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी शादी की अटकलों पर बाॅबी देओल की तरह यूनिक स्टाइल में जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 24, 2023 12:36 IST
Arbaaz khan - India TV Hindi
Image Source : DESIGN ब्लश करते हुए अरबाज खान ने दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी

सलमान खान के बड़े भईया अरबाज खान की दूसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। लगातार ये खबरें सामने आ रही है कि वह गर्लफ्रेंड शौरा खान संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि अरबाज आज यानि कि 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता के घर शादी करेंगे । अरबाज खान-शौरा खान की शादी में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी लोग ही शामिल होंगे।अब इन सब गॉसिप्स पर खुद अरबाज खान ने रिएक्ट किया है। हाल में ही वह मुंबई में हुए उमंग 2023 के इंवेट में पहुंचें थे। जहां पैपाराजी ने अरबाज खान से शादी के वेन्यू पर सवाल किया था। जिसका जवाब अरबाज ने बाॅबी देओल की तरह यूनिक स्टाइल में दिया।

बॉबी देओल स्टाइल में अरबाज खान ने दिया जवाब

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज खान जैसे ही  रेड कारपेट पर पोज देने के लिए आते है तो इस दौरान पपाराजी उनसे ये सवाल करने लगते हैं कि कल कितने बजे और कहां आना है। पैपराजी की बात सुनकर अरबाज शर्माते हुए ब्लश करने लगते हैं और फिर 'एनिमल' के बॉबी देओल का पोज देकर पैप्स को चुप रहने के लिए इशारा करते हैं। भले ही अरबाज ने इस दौरान कोई जवाब न दिया हो लेकिन उनकी स्माइल ने सब कुछ बयां कर दिया। अरबाज के ऐसा करते है पैप्स ने हूटिंग शुरू कर दी और फिर अरबाज शर्मा के वहां से चले गए।    

ऐसे हुई अरबाज और शौरा की मुलाकात

बता दें कि अरबाज खान की लेडी लव का नाम शौरा खान है, जो प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। शौरा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और कर रही हैं। शौरा खान और अरबाज खान की मुलकात उनकी अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई। हालांकि अभी तक अरबाज और शौरा ने रिलेशनशिप और शादी को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है।   

अरबाज खान के बारे में

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया और उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दिखा अनोखा अंदाज, पुलिस वैन पर खड़े होकर दोनों ने किया ये काम

'तारे जमीन पर' से लेकर 'पीके' तक, आमिर खान की इन फिल्मों ने दर्शकों को दिया है परफेक्ट क्रिसमस गिफ्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement