Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दिखा अनोखा अंदाज, पुलिस वैन पर खड़े होकर दोनों ने किया ये काम

बीती रात जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुंबई पुलिस के सबसे बड़े इवेंट, उमंग पुलिस शो का आयोजन किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शो में शिरकत की। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पुलिस की वैन पर चढ़कर फैंस से मिलते नजर आए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 24, 2023 10:20 IST
Akshay Kumar, Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पुलिस वैन पर खड़े होकर अक्षय और टाइगर ने की खूब मस्ती

जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेटंर में शनिवार शाम को उमंग पुलिस शो का आयोजन हुआ। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारों की शिरकत की, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। इस दौरान शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। इनके अलावा फिल्म मेकर्स से लेकर सिंगर्स तक ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगाए। लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इवेंट में कुछ ऐसा कर दिया कि हर किसी का ध्यान उन्होंने ही खींच लिया। 

अक्षय और टाइगर का इंवेट में दिखा अलग अंदाज

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पुलिस की वैन पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों फैंस को हैलो बोलते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों स्टार्स को एक साथ फैंस की हूटिंग पर भी रिस्पांस देते हुए देखा गया। इस दौरान अक्षय कुमार भीड़ से हाथ मिलाते और सिर झुकाकर आदाब करते भी नजर आए। अक्षय और टाइगर का इस दौरान काफी मस्ती वाले मूड में बी नजर आए। दोनों स्टार का ये क्यूट वीडिय इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसपर काॅमेंट कर ढ़ेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे अक्षय और टाइगर

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार दोनों जल्द ही 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उनकी ये एक्शन फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस को फिल्म से अपनी और टाइगर की झलक दिखाई है जिसमें वे बंदूक ताने फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास  'हेरा-फेरी 3', 'हाउसफुल 5', 'वेलकम टू द जंगल' और 'स्काई फोर्स' जैसी फिल्में भी शामिल हैं।  

ये भी पढ़ें:

'तारे जमीन पर' से लेकर 'पीके' तक, आमिर खान की इन फिल्मों ने दर्शकों को दिया है परफेक्ट क्रिसमस गिफ्ट

प्रभास की फिल्म 'सालार' का जलवा रहा कायम, दूसरे दिन भी फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement