Monday, April 29, 2024
Advertisement

अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान, भाईजान के लुक ने जीता फैंस का दिल

अरबाज खान-शौरा खान की 24 दिसंबर को शादी हो रही है। शादी से पहले अरबाज खान-शौरा खान की पहली झलक भी देखने को मिल चुकी है। पूरा परिवार अर्पिता खान के घर पहुंच चुका है तो वहीं सलमान खान भी शादी के जश्न में शामिल होने पहुंचे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 24, 2023 19:49 IST
Salman Khan, arbaaz khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान

सलमान खान को भाई अरबाज खान की शादी के जश्न में शामिल होते देखा गया। सलमान खान अपने भाई अरबाज खान की शादी में जिस लुक में पहुंचे। उस लुक की लोगों बहुत तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान, अरबाज खान-शौरा खान की शादी में एकदम सिंपल में नजर आए। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एंट्री वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के भाईजान का ये वीडियो इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि अरबाज खान-शौरा खान की शादी में सभी स्टाइलिश और यूनिक लुक में पहुंचे पर सलमान खान के सिंपल लुक ने तो उनके फैंस का दिल जीत लिया।

अरबाज खान की शादी में पहुंचे सलमान खान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ग्रे कलर के कुर्ता पजामा पहने हुए स्पॉट हुए। 'टाइगर 3' एक्टर सलमान खान इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने कैमरे के सामने कोई पोज नहीं दिए। कार से बाहर आते ही सलमान खान अपने भाई अरबाज खान की शादी में शामिल होने के लिए बहन अर्पिता खान के घर में एंट्री करते हैं और तभी उनकी एक झलक देखने को मिलती है।

यहां देखें वीडियो-

शौरा का परिवार 

अरबाज खान की दुल्हन शौरा खान की फैमली भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए। पिंक कलर की पोशाक में शौरा की बहन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अरबाज खान-शौरा खान की शादी से पहले उनकी फैमली की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

अरबाज-शौरा की शादी में पहुंचे सितारें

अलवीरा अपने पति अतुल के साथ ग्रे कलर का एथनिक वियर पहने नजर आई थीं। हेलेन ने रेड कलर और सलमा खान हरे कलर की पोशाक पहने दिखीं। सलीम खान डेनिम शर्ट और जींस में नजर आए। अरबाज खान के बेटे अरहान खान और सोहेल खान के बेटे निरवान भी देखें। 

अरबाज खान के बारे में

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

प्रभास की 'सालार' ने दो दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर की धुंआधार कमाई, 295 करोड़ का किया आंकड़ा पार

अरबाज खान की शादी के जश्न में शामिल होने पहुंचे बेटे अरहान, करीबी दोस्त भी आए नजर

बॉलीवुड का पहला एक्टर, जिसे इंस्टाग्राम ने किया फॉलो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement