A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Panchayat Season 3: 'मंजू देवी' ने सिखाया 'प्रधान जी' को 2 का पहाड़ा, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Panchayat Season 3: 'मंजू देवी' ने सिखाया 'प्रधान जी' को 2 का पहाड़ा, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Panchayat Season 3: 'पंचायत' (Panchayat) वेबसीरीज को लेकर लोगों का प्यार अलग ही लेवल पर है। सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है और लगातार बीटीएस वीडियो सामने आ रहे हैं। फिलाहल नीना गुप्ता का पोस्ट किया हुआ फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Neena Gupta, Raghubir Yadav, panchayat 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Neena Gupta and Raghubir Yadav

Panchayat Season 3: ओटीटी व्यूअर्स के बीच 'पंचायत' (Panchayat) वेबसीरीज को लेकर अलग ही क्रेज है। इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन सुपरहिट रहे हैं और अब इनका नया सीजन आने वाला है। इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। फैंस तीसरे सीजन (Panchayat Season 3) के जल्द रिलीज होने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आने वाले सीजन की शूटिंग के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो बहुत ही मजेदार है। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।  

नीना गुप्ता ने पोस्ट किया फनी वीडियो
शो की लीड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'दो का पहाड़ा #panchayat' वीडियो में मंजू देवी यानी नीना गुप्ता और प्रधान जी यानी रखुबीर यादव दो का पहाड़ा पढ़ रहे हैं। फिनी स्टाइल में पहाड़ा पढ़ते हुए दोनों वीडियो के अंत में फनी तरीके से एक्ट करते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। वीडियो देखने वाले कमेंट्स में कह रहे हैं कि हमें 'पंचायत सीजन 3' (Panchayat Season 3) के आने का इंतजार। कई लोगों ने हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। 

नीना गुप्ता हुईं गर्मी से परेशान
बीते दिन भी नीना गुप्ता ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो गर्मी से परेशान थीं। वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा कि एक अभिनेता की धूप कथा। बता दें इस वीडियो में नीना गुप्ता बोल रही हैं, '40 डिग्री है 40, बहुत गर्म है। छाता ऊपर से निकल जाता है, और धूप मुंह में लगती है। सब जल गया है, जब मैं मुंबई वापस जाऊंगी तो कोई हमें पहचानेगा भी नहीं। कोई बात नहीं, एक्टिंग करनी है तो।'  इस वीडियो में नीना गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर भी फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

एक्टर्स की हुई खूब तारीफ
बता दें, पहले दो सीजन में शो के पूरे स्टारकास्ट की खूब तारीफ हुई। लोगों को एक्टिग खूब पंसद आई थी। नीना गुप्टा, जीतेंद्र कुमार, रखुबीर यादव और बाकी एक्टर्स को भी फैंस का भर-भर कर प्यार मिला। अब ये देखने वाली बात होगी कि आने वाले सीजन में क्या खास होता है। 

ये भी पढ़ें:  अरे! Arijit Singh का हुआ ये हाल, पैरों में चप्पल हाथ में थैला लिए वीडियो वायरल

हाई हील्स में टिकटॉक करते पहुंचीं Nora Fatehi, ट्रोलर्स ने कहा- झोला उठा के चलीं सब्जी लेने!

The Kerala Story के बाद विवादों में घिरी ये फिल्म, Bajrang Dal ने लगाए गंभीर आरोप