Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अरे! Arijit Singh का हुआ ये हाल, पैरों में चप्पल हाथ में थैला लिए वीडियो वायरल

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी सिंगर को पहचान नहीं पाएंगे। वो बिल्कुल सिंपल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 25, 2023 15:01 IST
Arijit Singh, Arijit Singh viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Arijit Singh.

Arijit Singh Viral Video: सभी के पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) अपनी गायकी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उनके गानों को लोग रिपीट पर सुनना पसंद करते हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में अरिजीत ने खास जगह बना ली है। अरिजीत की आवाज सुनते ही फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। अरिजीत सिंह के गाने ही नहीं उनकी पर्सनल लाइफ के वीडियो भी तेजी से वायरल होते हैं। अब ऐसा एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहा अरिजीत का वीडियो

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) सादगी पसंद करने वाले शख्स हैं। वो अपनी जिंदगी को बड़ी सरलता से जी रहे हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो चप्पल पहने, हाथ में थैला लिए और घर के कपड़ों में एक सकरी गली से निकलकर अपनी स्कूटी की ओर जाते नजर आ रहे हैं। वो स्कूटी में अपना थैला रखते हैं और स्कूटी स्टार्ट कर के चल पड़ते हैं। 

होमटाउन का है ये वीडियो
सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए शख्स ने लिखा, 'अरिजीत सिंह अधिकांश बंगालियों की तुलना में अधिक बंगाली हैं।' दरअसल ये वीडियो सिंगर के होमटाउन मुर्शिदाबाद का है, जहां वो आज भी सादगी से ही रहते हैं। वीडियो देखने वाले लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। वीडियो देखने वाले उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग हैरान हैं कि इतना फेमस होने के बद भी सिंगर इतने सरल कैसे हैं।  

पहले भी वायरल हुए हैं ऐसे वीडियो
बता दें, इससे पहले भी सिंगर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो घर के कपड़ों में अपने बेटे को स्कूटी पर बैठाए जा रहे थे। वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। ऐसी ही सादगी आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान देखने को मिली थी, जब अरिजीत सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्टेज पर पैर छुए थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और अरिजीत के इस अंदाज की तरीफ करते लोग थक नहीं रहे थे। 

ये भी पढ़ें: 

Anupama Leap Alert! अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

हाई हील्स में टिकटॉक करते पहुंची Nora Fatehi, ट्रोलर्स ने कहा- झोला उठा के चलीं सब्जी लेने!

The Kerala Story के बाद विवादों में घिरी ये फिल्म, Bajrang Dal ने लगाए गंभीर आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement