A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सामंथा रुथ प्रभु ने बीमारी के बीच निभाया वादा, एक साल के लंबे ब्रेक से पहले निपटाया ये काम

सामंथा रुथ प्रभु ने बीमारी के बीच निभाया वादा, एक साल के लंबे ब्रेक से पहले निपटाया ये काम

Samantha Ruth Prabhu अपनी बीमारी के कारण एक लंबा ब्रेक लेने वाली हैं। लेकिन इस ब्रेक के पहले उन्होंने एक जरूरी काम पूरा किया है।

Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी के चलते लंबे समय से परेशान हैं। बीते दिनों उन्होंने विदेश जाकर इलाज कराया। जिसके बाद अब वह फिल्मों से तकरीबन एक साल का ब्रेक ले रही हैं। लेकिन अपनी बीमारी के बाद भी उन्होंने अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करके सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण की शूटिंग पूरी कर ली है।

सेल्फी के संग दिया बड़ा अपडेट 

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी के साथ शूट खत्म होने की घोषणा की। भारतीय रूपांतरण का निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है। इसमें वरुण धवन और सिकंदर खेर भी हैं। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए सेल्फी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया: "13 जुलाई हमेशा स्पेशल दिन होगा। और यह 'सिटाडेल' का रैपअप है।"

Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, Jawan की कहानी को लेकर खोला बड़ा राज!

क्या है समांथा की बीमारी का नाम

एक्ट्रेस अपने सभी पेंडिंग काम पूरे कर रही हैं। पिछले हफ्ते ही सामंथा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुशी' की शूटिंग पूरी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है जिससे गंभीर दर्द होता है। एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेंगी। 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कैसे कमाते हैं 10 करोड़ के बजट की फिल्म से 300 करोड़, वायरल हुआ ट्वीट