Monday, April 29, 2024
Advertisement

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया कैसे कमाते हैं 10 करोड़ के बजट की फिल्म से 300 करोड़, वायरल हुआ ट्वीट

The vaccine war को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कुछ ऐसी बात कह दी कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 13, 2023 14:38 IST
Vivek Ranjan Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vivek Ranjan Agnihotri

नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक और निर्माता अब जल्द ही सिनेमाघरों में 'द वैक्सीन वॉर' के साथ लौटने के लिए तैयार हैं। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और निर्माता पल्लवी जोशी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के बजट को लेकर भी लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं।  विवेक की फिल्में समाज के लिए किसी आइने की तरह होती हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ उन्होंने साबित कर दिया कि वह अविश्वसनीय परिणाम हासिल करने में सक्षम हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के साथ बातचीत करते हुए, फिल्म निर्माता ने फिल्म के बजट के बारे में दिल जीतने वाली बात कही है। 

अपने कंटेंट पर है विश्वास 

फैन्स से बातचीत के दौरान, एक फैन ने फिल्म निर्माता को 'द वैक्सीन वॉर' के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे कंटेंट पर विश्वास रखने के लिए कहा। कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि 'द वैक्सीन वॉर' का बजट द कश्मीर फाइल्स से भी कम है। 'द कश्मीर फाइल्स' 12 करोड़ के बजट में बनी थी। आगे पोस्ट किया गया- ''हम अपने कंटेंट पर विश्वास करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हमारी फिल्में सीमित बजट की हों ताकि हम कभी भी बॉक्स ऑफिस के दबाव में न रहें।''

 
क्या बॉलीवुड से नहीं हैं विवेक अग्निहोत्री?

विवेक के एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड के दमदार निर्देशक के रूप में पेश किया, जिस पर उन्होंने विनम्रतापूर्वक प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मेहता सर, कृपया मुझ पर विश्वास करें, हम खुद को बिल्कुल भी बॉलीवुड नहीं मानते हैं। हमें उनकी फिल्मों से परेशान क्यों होना चाहिए? हम लोगों की फिल्में बनाते हैं, और #TheVaccineWar #ATrueStory बस यही है।"

11 भाषाओं में आएगी फिल्म

आपको बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री 11 भाषाओं में 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण पल्लवी जोशी के 'आई एम बुद्धा प्रोडक्शन' द्वारा किया गया है।

कार्तिक आर्यन ने 'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्टर कबीर खान संग शेयर की फोटो, खुद को बताया 'चंदू चैंपियन'

Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement