A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी लॉक अप: कंगना के शो में होगी 'शहनाज गिल' की एंट्री, करण कुंद्रा को करेंगी रिप्लेस!

लॉक अप: कंगना के शो में होगी 'शहनाज गिल' की एंट्री, करण कुंद्रा को करेंगी रिप्लेस!

टीम ने पहले उनसे इस बारे में कॉन्टेक्ट किया था, लेकिन शहनाज ने अपने बाकी कमिटमेंट के चलते उन्हें मना कर दिया था।

shehnaaz gill and karan kundrra - India TV Hindi Image Source : INST/SHEHNAAZ GILL AND KARAN KUNDRRA shehnaaz gill and karan kundrra 

कंगना रनौत का शो लॉक अप अपने आखिरी पड़ाव में है। जल्द ही शो खत्म होने वाला है। जैसे जैसे शो फिनाले के करीब आ रहा है वैसे-वैसे शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शो में पंजाबी गर्ल यानी शहनाज गिल की एंट्री होने वाली है। जी हां शो में जेलर की भूमिका निभा करण कुंद्रा को टीवी और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल रिप्लेस करने जा रही हैं।

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें

शहनाज को बतौर जेलर के तौर पर शो में लाने के लिए मेकर्स काफी बेताब है। टीम ने पहले उनसे इस बारे में कॉन्टेक्ट किया था, लेकिन शहनाज ने अपने बाकी कमिटमेंट के चलते उन्हें मना कर दिया था, लेकिन अब कंगना ने कथित तौर पर शहनाज को लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए कहा था, जिसके चलते वो मना नहीं कर पाईं और उन्होंने शो को करने के लिए हामी भरी है।

'झलक दिखला जा' में दिखेगा बड़ा बदलाव, शाहरुख खान, कजोल और फराह खान जज करेंगे शो!

खबर है कि करण कुंद्रा के कुछ प्रोजेक्ट लगे हुए हैं, जिसके चलते वो शो को अब समय नहीं दे पाएंगे। इसी वजह से उनका रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है। करण कुंद्रा इन दिनों 'डांस दीवाने जूनियर' के होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं।