Friday, March 29, 2024
Advertisement

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें

अजय देवगन ने फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक रैप सॉन्ग गाया है। इस रैप सॉन्ग में उनके साथ यशराज मुखाटे भी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2022 17:05 IST
ajay devgn turns rapper - India TV Hindi
Image Source : AJAY DEVGAN INSTA ajay devgn turns rapper 

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस का उत्साह दोगुना करने वाली एक और खबर सामने आई है। दरअसल में अजय देवगन ने फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक रैप सॉन्ग गाया है। इस रैप सॉन्ग में उनके साथ यशराज मुखाटे भी हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आमीजे तोमार... फिर गूंजा मंजूलिका का गाना, कार्तिक, कियारा, तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

यशराज मुखाटे ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें अजय उनसे बहस करते नजर आ रहे हैं। अजय कहते हैं 'करते हैं न यार, एक ट्रैक बनाते हैं रनवे 34 आ रही है। चलो कोई ट्रैक बनाते हैं।' इसपर यशराज कहते हैं- बिल्कुल कर सकते हैं सर। इसके बाद दोनों में गाने किस पर बनाए इसपर बहस होती है, क्योंकि मुखाटे वो फिल्म के डायलॉग को लेकर गाना बनाना चाहते हैं। दोनों में बहस खत्म होती है और दोनों गाना शुरू करते हैं। 

मुखाटे ने लिखा है, 'यह काफी फन भरा था। मैंने जो ट्रैक बनाया है उसमें अजय देवगन सर ने फर्स्ट टाइम रैप किया है। 

अजय देवगन का यह मजेदार और स्वैगभरा अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

अजय के फैंस को तो फिल्म का इंतजार है, लेकिन इसके साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार भी फिल्म को लेकर उत्सुक हैं। इसका अंदाजा उनके द्वारा किए गए ट्वीट से लगाया जा सकता है। सोमवार को अक्षय कुमार ने फिल्म रनवे 34 को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा " इस फ्राइडे आ रही है रनवे 34।"

इस ट्वीट को शेयर करते हुए अजय देवन ने अक्षय कुमार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा " मैं और मेरी टीम इस बात की सराहना करते हैं कि आपने समय निकालकर हमारी फिल्म का उल्लेख किया और खासकर तब जब आप खुद एक नई फिल्म की शुरुआत की है। आपको भी मेरी ओर से शुभकामनाएं।

छवि मित्तल कैंसर फ्री हुईं! 6 घंटे की ब्रेस्ट सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

बता दें कि 'रनवे 34' 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, रकुल प्रीत सिंह, आकांशा सिंह और यूट्यूबर कैरी मिनाटे भी हैं। फिल्म को अजय देवगन ने डायरेक्ट करने के साथ ही इसका प्रोडक्शन भी किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement