Friday, April 19, 2024
Advertisement

'झलक दिखला जा' में दिखेगा बड़ा बदलाव, शाहरुख खान, कजोल और फराह खान जज करेंगे शो!

नौवां सीजन 2016 में प्रसारित किया गया था, जिसमें करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े ने जज के रूप में दिखे थे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2022 18:48 IST
Shah Rukh Khan Kajol and Farah Khan- India TV Hindi
Image Source : INST/SHAH RUKH KHAN KAJOL AND FARAH KHAN Shah Rukh Khan Kajol and Farah Khan

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के निर्माता 10वें सीजन के साथ कमबैक करने को तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार, जजों के पैनल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान और काजोल जैसे बड़े नाम शामिल हो सकते है, लेकिन चैनल ने कोई पुष्टि नहीं की है।

दुनिया के सामने आया अजय देवगन का हिडन टैलेंट, 'रनवे 34' के लिए किया धांसू रैप, देखें

नौवां सीजन 2016 में प्रसारित किया गया था। जिसमें करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े ने जज के रूप में पदभार संभाला था। कार्यक्रम का संचालन मनीष पॉल ने किया।

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शो की शानदार वापसी होगी। निर्माताओं ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, काजोल और फराह खान से जज के रूप में कार्यभार संभालने के लिए संपर्क किया है। शो की कास्टिंग प्रक्रिया में है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आमीजे तोमार... फिर गूंजा मंजूलिका का गाना, कार्तिक, कियारा, तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से ही की थी। अगर वो शो को जज करते हैं तो लंबे अर्से बाद उनकी छोटे पर्दे पर वापसी होगी। सुपरस्टार के बनने के बाद शाहरुख खान 'कौन बनेगा करोड़रति' और 'पांचवी पास' जैसे शोज को होस्ट करते हुए नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement