A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी एक बार फिर एक्शन करते दिखेंगे बॉलीवुड के 'अन्ना', 'Hunter' का दमदार टीजर हुआ रिलीज

एक बार फिर एक्शन करते दिखेंगे बॉलीवुड के 'अन्ना', 'Hunter' का दमदार टीजर हुआ रिलीज

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की एक्शन-ड्रामा सीरीज, 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का प्रीमियर 22 मार्च 2023 को अमेजन मिनी टीवी पर फ्री में होगा, जिसे अमेजन के शॉपिंग ऐप पर भी देख सकते हैं।

Hunter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNILSHETTY series Hunter

बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की एक के बाद एक फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। एक बार फिर सुनील शेट्टी सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में एक्शन करते नजर आने वाले हैं। अमेजन मिनी टीवी की अपकमिंग वेब सीरीज 'Hunter Tootega Nahi Todega' का आज दमदार टीजर रिलीज हुआ है जिसमें सुनील शेट्टी का एक्शन अवतार नजर आ रहा है। लोगों को अपने एक्शन से हवा में उड़ाते सुनील शेट्टी को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एसीपी विक्रम सिन्हा के किरदार में दिखाई देंगे। सुनील शेट्टी के अलावा इस सीरीज में मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा, ईशा देओल, राहुल देव और बरखा बिष्ट नजर आने वाली हैं।

पुलिसवाले के किरदार में सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की वेब सीरीज 'हंटर' 22 मार्च को अमेजन मिनी टीवी पर प्रीमियर होगी। इस सीरीज की पर बात करते हुए, सुनील शेट्टी ने कहा, 'एक शैली के रूप में एक्शन एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं हमेशा से जुनूनी रहा हूं और हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा मुझे उस जुनून को फिर से जीने में मदद कर रहा है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में एक टीम प्रयास रहा है। मैं शुरू से ही एसीपी विक्रम सिन्हा के किरदार से बंधा हुआ था। वह 'वन मैन आर्मी' है जिसके बारे में हमने अक्सर सुना है। बिलकुल रॉ और रिजिड।'

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने आगे कहा, 'योडली फिल्म्स के साथ जुड़ने के लिए, जिसने स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में अमेजन मिनी टीवी की नेशनवाइड पहुंच के साथ संयुक्त रूप से इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर को जीवंत करने में मदद की, मुझे यकीन है कि भारत भर के दर्शक इस शो को पसंद करेंगे।'

सिद्धार्थ आनंद कुमार, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट- फिल्म एंड इवेंट्स, सारेगामा इंडिया लिमिटेड ने कहा, 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा एक ऐसी कहानी है जो शुरू से ही दर्शकों को बांधे रखेगी। हम अमेजन मिनी टीवी के साथ साझेदारी करके खुश हैं, भारत भर में इसकी व्यापक पहुंच के साथ दर्शक इस सीरीज को फ्री में एंजॉय करेंगे। हम भारत के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक, सुनील शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली 8-एपिसोड की सीरीज को रिलीज करने के लिए रोमांचित हैं। जब भी वह स्क्रीन पर आते हैं तो उन्हें देखना एक ट्रीट होता है, और इस बार वह एक्शन, ट्विस्ट और थ्रिल से भरी सीरीज में पुलिसवाले की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

सतीश कौशिक ने मस्ती भरे अंदाज में बताया था जिंदगी का सार, Video देख आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Oscar 2023 के रेड कार्पेट पर ये खास चीज लेकर जाएंगे Jr NTR, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ