A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Aakhri Sach में IPS ऑफिसर बनकर छा गईं तमन्ना भाटिया, सोशल मीडिया पर हो रही वेब सीरीज की जमकर तारीफ

Aakhri Sach में IPS ऑफिसर बनकर छा गईं तमन्ना भाटिया, सोशल मीडिया पर हो रही वेब सीरीज की जमकर तारीफ

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया की वेबसीरीज 'आखिरी सच' स्ट्रीम होते ही सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रही है। लोगों को तमन्ना की एक्टिंग काफी अच्छी लगी है।

Tamannaah Bhatia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia

Aakhri Sach: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने रॉबी ग्रेवाल की 'आखिरी सच' में एक महिला पुलिस अधिकारी के रूप में शानदार परफॉरमेंस निभाई है। यह वेबसीरीज अब डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। यह क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ दिल्ली के 'बुरारी सुसाइड केस' से प्रेरित है और इसके पहले दो एपिसोड रिलीज किये जा चुके हैं। मेकर्स द्वारा हर शुक्रवार को एक नया एपिसोड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ड्राप किया जाएगा है। लेकिन 2 एपिसोड में ही तमन्ना ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें की जा रही हैं। 

क्या बोले यूजर 

इस सीरीज में किसी को तमन्ना को देखकर यकीन नहीं हो रहा कि वह पुलिस अधिकारी का रोल इतने परफेक्ट तरीके से निभा रही हैं। हाल ही में उनका गाना 'कवाला' ट्रेंड में रहा, जिसमें वह एक ग्लैमर गर्ल के रूप में दिख रही थीं। तमन्ना की एक्टिंग में इतनी वैरायटी देखकर लोग आश्चर्य में हैं। एक यूज़र्स ने पोस्ट कर कहा, "क्राइम सीन एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मास्टरपीस है और अब ये जांच अधिकारी अन्या की ड्यूटी है कि आखिरी सच बहार आये।"

एक यूजर ने लिखा, "यहां तमन्ना फिर से अपने कैरियर के टॉप पर एक थ्रिलर वेब सीरीज़ के साथ आ चुकी हैं!!!"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अभी आखिरी सच का एक एपिसोड समाप्त हुआ है और मैं अब पहले से ही और नए एपिसोड्स देखने के लिए उत्सुक हूं। क्या यह बिंज वॉचिंग देखने का समय है?"

एक ने कहा, "तमन्ना की नई वेबसीरीज आखिरी सच आईएमडीबी के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में तीसरे नंबर पर है। यह तमन्ना भाटिया के लिए एक और ब्लॉकबस्टर शो होने वाला है।"

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'आखिरी सच' लेखक सौरव डे द्वारा तैयार की गई एक एंटरटेनिंग सीरीज़ है। अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग और अन्य प्रतिभाओं के साथ तमन्ना भाटिया अभिनीत सीरीज़ हिंदी, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। 'आखिरी सच' के बाद तमन्ना तमिल में 'अरनमनई 4', मलयालम में 'बांद्रा' और हिंदी में 'वेदा' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।

जान्हवी कपूर ने डेटिंग को लेकर दिए खास टिप्स, जानकर आपकी भी संवर जाएगी लव लाइफ

'पठान' और 'टाइगर' वाले स्पाई-यूनिवर्स में हुई इस एक्ट्रेस की धांसू एंट्री, आलिया भट्ट के संग करेगी काम