Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जान्हवी कपूर ने डेटिंग को लेकर दिए खास टिप्स, जानकर आपकी भी संवर जाएगी लव लाइफ

Janhvi Kapoor dating tips: जान्हवी कपूर ने डेटिंग को लेकर कुछ ऐसी टिप्स दी हैं, जिन्हें जानकार हर इंडियन लड़की को अपनी रिलेशनशिप में कंफर्ट मिलेगा। जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 25, 2023 23:28 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor dating tips: डेटिंग और रिलेशनशिप की उलझनें हम सबके साथ चलती हैं। लेकिन इन उलझनों को जानते हुए भी सभी लाइफ में कभी न कभी इनमें उलझ ही जाते हैं। अब रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने खुलकर बात की है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि हाई स्टैंडर्ड रखने का मतलब नकचढ़ा होना नहीं है, बल्कि खुद को इतना महत्व देना है कि आप जान सकें कि आप क्या डिजर्स करते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर जान्हवी कपूर ने रिश्तों में जाने के लिए किन टिप्स को दिया है। 

किसी के लिए समझौता न करें 

टिंडर के स्वाइप राइड के लेटेस्ट एपिसोड में जान्हवी ने कहा, "अपने आप से प्‍यार करना यह जानने के बारे में है कि आप ज्यादा पाने के काबिल हैं और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए समझौता न करें जो आपको ऐसे नहीं देखता। सुंदरता सभी के अंदर होती है और पहली खुशी अपनी पर्सनालिटी के हर हिस्से को प्यार करने से शुरू होती है। एक मॉडर्न महिला के रूप में मैंने सीखा है कि हाई स्टैंडर्ड का होना नखरेबाजी नहीं है। यह स्वयं को इतना महत्व देना है कि आप जान सकें कि आप क्या डिजर्व करते हैं।"

डेटिंग में ईमानदारी ही सब कुछ 

उन्होंने आगे कहा कि जब डेटिंग की बात आती है, तो ईमानदारी ही सब कुछ है। कोई खेल नहीं, सिर्फ असली अहसास होना चहिए। डेटिंग एक ऐसी दुनिया में जाना है, जो प्यार करता सिखाती है, लेकिन इसमें आपका मूल्य, आपका शरीर और आपके नियम मायने रखते हैं। आप एक ऐसे रिश्ते के हकदार हैं, जो आप सभी को वैसे ही प्यार करता है जैसे आप हैं। बातचीत के दौरान जान्हवी ने बताया कि कैसे महिलाओं को अक्सर यह महसूस कराया जाता है कि वे परफेक्ट नहीं हैं या आइडल ब्यूटी स्टेंडर्ड को पूरा नहीं करती हैं।

जियो सिनेमा पर आएगा शो 

लेखिका सुप्रिया जोशी के साथ फिल्म निर्देशक डेबी राव द्वारा सह-निर्मित स्वाइप राइड सीरीज उन महिलाओं को एक साथ लाने का प्‍लेटफार्म है जो अपने फैसले खुद लेना पसंद करती हैं, चाहे वह उनके करियर में हो, या उनके डेटिंग जीवन में। एपिसोड का प्रीमियर शुक्रवार को टिंडर के यूट्यूब चैनल पर होगा और विशेष रूप से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा।

'पठान' और 'टाइगर' वाले स्पाई-यूनिवर्स में हुई इस एक्ट्रेस की धांसू एंट्री, आलिया भट्ट के संग करेगी काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement