Friday, May 03, 2024
Advertisement

'पठान' और 'टाइगर' वाले स्पाई-यूनिवर्स में हुई इस एक्ट्रेस की धांसू एंट्री, आलिया भट्ट के संग करेगी काम

Spy-Universe: 'पठान', 'वॉर' और 'टाइगर' जैसी फिल्मों वाला 'स्पाई-यूनिवर्स' अब और फैलने जा रहा है। इस की फिल्‍म में शामिल हो गई हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग 2024 में शुरू होने की उम्मीद है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 25, 2023 23:00 IST
Spy-Universe- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Spy-Universe

YRF Spy-Universe: 'बंटी और बबली 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शरवरी अब जल्द ही 'स्पाई-यूनिवर्स' की फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। शरवरी  'पठान', 'वॉर' और 'टाइगर' जैसी फिल्मों में अब आलिया भट्ट के साथ एंट्री करने के लिए तैयार हैं। खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी है। यह 'स्पाई-यूनिवर्स' की एक जासूसी फिल्‍म होगी। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाकर इसमें एक्ट्रेस की ब्रिगेड भी बढ़ाने जा रहे हैं। यह स्पाई-यूनिवर्स की 8वीं फिल्म होगी।

एक्साइटिंग होंगी ये फिल्में 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "अभिनेत्री शरवरी एक ऐसी शख्स हैं, जिनके बारे में इंडस्ट्री को लगता है कि वह उभरती हुई स्टार हैं। उन्हें आदित्य चोपड़ा ने आलिया भट्ट के साथ अपनी स्पाई-यूनिवर्स फिल्म में नायिका के रूप में चुना है, इससे पता चलता है कि शरवरी अपनी पीढ़ी की बाकी अभिनेत्रियों से कहीं ऊपर हैं।'' सूत्र ने कहा, ''वाईआरएफ का यह कदम शानदार ढंग से उन्हें एक युवा अभिनेत्री के रूप में स्थापित करता है, जो भारतीय फिल्म उद्योग में प्रसिद्धि पाने के लिए तैयार है। उनके जैसे किसी व्यक्ति को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में प्रवेश करते हुए देखना काफी रोमांचक है, जिसमें केवल सुपरस्टार्स को ही भूमिकाएं दी गई हैं।''

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स आज हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा आईपी है, जिसमें सबसे बड़े सुपरस्टार इस फ्रेंचाइजी के लिए बोर्ड पर आ रहे हैं। यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में 'एक था टाइगर' से शुरू हुई। इसकी यात्रा ब्लॉकबस्टर फिल्मों से भरी रही है।  'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान', जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई।  

अब तक फाइनल नहीं है टाइटल 

आलिया और शरवरी की अभी तक शीर्षकहीन फिल्म 2024 में फ्लोर पर जाएगी जो वर्तमान में विकास और प्री-प्रोडक्शन चरण में है। स्पाई-यूनिवर्स की लेटेस्‍ट पेशकश सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' है जो इस दिवाली रिलीज होने वाली है। ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी के साथ 'वॉर 2' नवंबर में फ्लोर पर जाएगी। 'टाइगर बनाम पठान' भी अगले साल फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

Sonam Kapoor ने बेटे को पहनाए इतने महंगे जूते! रेट जानकर दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

Pushpa 2: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अल्लू अर्जुन करने वाले हैं नया धमाका, इस दिन रिलीज होगी 'पुष्पा 2'!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement