A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगी SCAM 2003- The Telgi Story, हर्षद मेहता की कहानी की तरह होगी हिट?

इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगी SCAM 2003- The Telgi Story, हर्षद मेहता की कहानी की तरह होगी हिट?

हंसल मेहता साल 2020 में स्कैम 1992 लेकर आए थे। इस सीरीज के बाद अब हंसल जल्द ही साल 2003 में हुए स्टाम्प घोटाले की कहानी लॆकर आ रहे हैं, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER SCAM 2003- The Telgi Story

सोनी लिव की तीसरी वर्षगांठ पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने सीरीज स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह शो हंसल मेहता की 2020 की हिट स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी का फॉलो-अप है। द टेल्गी स्टोरी की स्ट्रीमिंग 2 सितंबर से शुरू होने वाली है।

Hrithik Roshan ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कर दिया ये कमेंट

OTT Releases This Week: कंगना से लेकर सलमान तक, इस वीक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में सोनी लिव ने एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “सोनी लिव 2.0 आज 3 साल का हो गया है, हम आपके लिए एक विशेष घोषणा कर रहे है।Scam2003OnSonyLIV।” हंसल मेहता ने भी अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से खबर शेयर की और पोस्ट किया, “@sonylivindia की तीसरी वर्षगांठ पर विशेष घोषणा। स्कैम 2003 अब्दुल करीम तेलगी द्वारा 2003 के स्टाम्प पेपर घोटाले की कहानी पेश करता है। मेकर्स ने बताया कि स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 2.9.2023 यानी कि सितंबर के महीने से प्रसारित होगी।

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही Puneet Superstar ने शेयर किया वीडियो, कहा- सबका बाप...

गगन देवी रियार निभाएंगे ये भूमिका

स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी की तरह ही स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी, देश को हिला देने वाला घोटाले पर आधारित है। साल 2003 में हुए इस बड़े घोटाले का मास्टरमाइंड अब्दुल करीम तेलगी था। वहीं हंसल मेहता की कहानी जर्नलिस्ट संजय सिंह की किताब 'रिपोर्टर की डायरी' पर बेस्ड है। प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता की भूमिका निभाई थी। वहीं शो के निर्माताओं ने घोषणा की है कि अनुभवी कलाकार गगन देवी रियार अब्दुल करीम तेलगी की भूमिका निभाने वाले हैं। अब ये सीरीज क्या 1992 की तरह ही धमाका कर पाएगी या नहीं, ये तो सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।