Monday, April 29, 2024
Advertisement

OTT Releases This Week: कंगना से लेकर सलमान तक, इस वीक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

OTT Releases This Week: ये हफ्ता काफी मजेदार जाने वाला है, क्योंकि थ्रिलर के साथ लगेगा रोमांस का तड़का, जानें कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 19, 2023 19:21 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER OTT Releases This Week

OTT Releases This Week: जून का तीसरा हफ्ता ओटीटी पर नई हिंदी वेब सीरीज और फिल्में लेकर आया है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद, सलमान खान और पूजा हेगड़े की किसी का भाई किसी की जान इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की रोमांटिक ड्रामा 'टीकू वेड्स शेरू' भी रिलीज होने वाली है। आइए जानतें हैं कि और कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है। 

'किसी का भाई किसी की जान'

सलमान खान और पूजा हेगड़े की 'किसी का भाई किसी की जान' ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। इस फिल्म से सलमान खान ने चार साल बाद वापसी की है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म: Zee5
रिलीज की तारीख: 23 जून, 2023

'टीकू वेड्स शेरू'

टीकू वेड्स शेरू एक जूनियर कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की इच्छुक है, जिस कारण वह शादी कर लेती है। टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर है। वहीं फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे टीकू और शेरू अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक हो जाते हैं और एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो
रिलीज की तारीख: 23 जून, 2023

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही Puneet Superstar ने शेयर किया वीडियो, कहा- सबका बाप...

'केरल क्राइम फाइल्स' 

सच्ची घटनाओं पर आधारित, केरल क्राइम फाइल्स स्टार अजू वर्गीज और लाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सब-इंस्पेक्टर मनोज और उनकी टीम की कहानी बताती है जो हत्यारे को पकड़ने की दौड़ में हैं। रहस्य को सुलझाने के लिए उसके पास सिर्फ एक सुराग और एक नकली पता है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज की तारीख: 23 जून, 2023

'ब्रेक पॉइंट'

ब्रेक पॉइंट कोर्ट के अंदर और बाहर टेनिस खिलाड़ियों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है क्योंकि वे फाइनल जीतने की उम्मीद के साथ भीषण स्लैम में प्रतिस्पर्धा करते हैं और दुनिया का नंबर एक बनने का बड़ा सपना देखते हैं। 
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज की तारीख: 21 जून, 2023

Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा? मुंबई पुलिस ने किया सुरक्षा देने का फैसला

'जॉन विक: चैप्टर 4' 

इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'जॉन विक चैप्टर 4' ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 'जॉन विक: चैप्टर 4' 100 मिलियन डॉलर यानी करीब 8232 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: लायंसगेट प्ले
रिलीज की तारीख: 23 जून, 2023

'टेक केयर ऑफ' 

टेक केयर ऑफ माया 10 साल की माया की दुर्लभ बीमारी के बारे में एक दिल दहला देने वाली कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मेडिकल टीम दुर्लभ बीमारी को समझने की कोशिश करती है और छोटी लड़की की कहानी को खूबसूरती से पेश करती है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज की तारीख: 19 जून, 2023

'विचर सीजन 3' 

हॉलीवुड की बेमिसाल वेब सीरीज 'विचर सीजन 3' 19 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ है। ये एक सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement