A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सिनेमाघरों में हुई फ्लॉप, लेकिन ओटीटी पर इन फिल्मों ने बिखेरा जलवा

सिनेमाघरों में हुई फ्लॉप, लेकिन ओटीटी पर इन फिल्मों ने बिखेरा जलवा

अब तक ऐसी कई फिल्में ओटीटी पर आ चुकी हैं, जो सिनेमाघरों में तो फ्लॉप साबित हुईं, लेकिन ओटीटी पर आते ही हिट हो गईं। आज हम उन्हीं फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Salman Khan Prabhas- India TV Hindi Image Source : DESIGN ओटीटी पर इन फिल्मों ने बिखेरा जलवा

आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बना हुआ है, जहां लोगों को वेब सीरीज के साथ-साथ नई-नई फिल्में देखने का भी भरपूर मौका मिलता है। कोई भी नई फिल्म जब थिएटर में रिलीज होती हैं, तो कुछ समय बाद ही वह ओटीटी पर भी आ जाती हैं। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी की बॅालीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जो  सिनेमाघरों में तो फ्लॉप साबित हुईं, लेकिन ओटीटी पर आते ही हिट हो गईं। आज हम उन्हीं फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

'किसी का भाई किसी की जान'

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन जब से ये फिल्म Zee5 पर रिलीज हुई तो छा गई।

'शहजादा'

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का असर भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं पड़ा था, लेकिन ओटीटी पर आते ही यह फिल्म छा गई थी।

'आदिपुरुष'

'आदिपुरुष' मूवी भले ही सिनेमाघरों में कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब देखा गया।

'सेल्फी' 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' इसी साल 24 फरवरी को रिलीज हुई थी, लेकिन रिलीज के साथ ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी> वहीं, जब डिज्नी + हॉटस्टार पर यह फिल्म रिलीज हुई तो ओटीटी पर छा गई थी। इस फिल्म को ओटीटी पर यूजर्स का भरपूर प्यार मिला। 

'कुत्ते'

अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' इसी साल 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का असर कुछ खास देखने को नहीं मिला था, लेकिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही यह फिल्म ओटीटी पर छा गई थी।

'गुमराह'

आदित्य राॅय कपूर स्टारर फिल्म 'गुमराह' इसी साल 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन आदित्य की ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई और जब इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया तो ये रिलीज के साथ ओटीटी पर छा गई। दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई।

 

Bigg Boss 17 में होगी Taarak Mehta फेम इन दो किरदारों की एंट्री? दोनों ने लगाए थे शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मानी अपनी बड़ी गलती, बोले- अब नहीं करेंगे बार-बार होने वाली ये चूक!