A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस Weekend OTT पर रिलीज हो रही 'गुड लक जेरी' समेत ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में, मिलेगा सस्पेंस और एक्शन का डबल डोज

इस Weekend OTT पर रिलीज हो रही 'गुड लक जेरी' समेत ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में, मिलेगा सस्पेंस और एक्शन का डबल डोज

OTT this Weekend: आज हम आपके लिए पांच उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें ओटीटी पर देखकर आपका वीकेंड शानदार हो जाएगा।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस Weekend OTT पर रिलीज

OTT this Weekend:ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एंटरटेनमेंट का जरिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग वेब सीरीज और फिल्में उपलब्ध हैं। 2020 से 2021 में सिनेमाघर और फिल्मों-सीरियलों की शूटिंग बंद होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन काफी बढ़ गया है। वहीं इस हफ्ते कुछ ऐसी फिल्में भी ओटीटी पर आ रही हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। वहीं कुछ धमाकेदार वेब सीरीज भी आ रही हैं। चालिए हम आपके लिए पांच उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें ओटीटी पर देखकर आपका वीकेंड शानदार हो जाएगा। आइए जानते हैं।

'गुड लक जेरी' 

शुक्रवार को ओटीटी पर सबसे बड़ी रिलीज बॉलीवुड फिल्म में से एक 'गुड लक जेरी' है, जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। यह तमिल फिल्म कालामावु कोकिला का रीमेक है, जो एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। 'गुड लक जेरी' का निर्माण आनंद एल राय ने किया है, यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है। जान्हवी कपूर की 'गुड लक जेरी' एक क्राइम थ्रिलर कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म में वो एक ड्रग माफिया का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ सेन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उनके अलावा नीरज सूद, साहिल मेहता, संदीप मेहता, जसवंत सिंह दलाल भी अहम भूमिका में हैं।

मसाबा मसाबा

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है। यह शो फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की जिंदगी से प्रेरित फिक्शन शो है। इस शो में नीना गुप्ता भी मसाबा की मां के रोल में नजर आती हैं। मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता मां-बेटी की भूमिका में दिखाई देती हैं, जो असल जिंदगी में भी मां-बेटी हैं। इस चर्चित वेब सीरीज के नए सीजन में दोनों की जोड़ी फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। इस सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री के अनछुए पहलुओं को भी दिखाया था। सोनम नायर के निर्देशन में बनी सीरीज 'मसाबा मसाबा सीजन 2' में नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता के अलावा नील भूपालम, रयताशा राठौर, कुशा कपिला, करीमा बैरी, बरखा सिंह, राम कपूर और अरमान खेरा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'मसाबा मसाबा सीजन 2' को आप 29 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे।

777 चार्ली

स्टारर कन्नड़ फिल्म '777 चार्ली' शानदार स्टोरी की वजह से दर्शकों को बेहद पसंद आई। फिल्म में लीड रोल में रक्षित हैं और एक लेब्रोडोर है जिसका नाम चार्ली है। फिल्म में इंसान और जानवर के बीच रिश्ते की खूबसूरती को दिखाया गया है। 29 जुलाई से फिल्म को वूट सेलेक्ट पर डिजिटल प्रीमियर किया जाएगा। '777 चार्ली' डॉग लवर्स के लिए एक खास फिल्म है। इस फिल्म को सिनेमाघर में देख कर दर्शकों का दिल भर आया। थियेटर में मिले शानदार रिस्पांस के बाद मेकर्स अब इसे ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं।

Bharti Singh का बेटा बना जोकर, गोला की तस्वीर में है क्यूटनेस का डबल डोज

एक विलेन रिटर्न

एक विलेन रिटर्न 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है और अब फाइनली फिल्म बनकर तैयार है। वैसे आपको बता दें कि 2014 में एक विलेन नाम से फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे। फिल्म में हीरो थे सिद्धार्थ तो विलेन का रोल निभाया था। एक विलेन रिटर्न में अर्जन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम है।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फिल्म का 26 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ है।  फिल्म 1 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन आर माधवन ने किया. इसके अलावा उन्होंने ही कहानी लिख, फिल्म को प्रोड्यूस किया और लीड रोल भी निभाया। उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ हुई है। अब इस फिल्म को वो लोग भी देख पाएंगे, जो बड़े पर्दे पर इसको नहीं देख पाए। अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म अभी तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म की स्ट्रीमिंग हिंदी और अंग्रेजी में कब आएगी, इस संबंध में अभी तक कोई अपडेट नहीं है।

Captain Marvel: दीपिका के हाथ से निकली फिल्म, क्या 'कैप्टन मार्वल' में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा दिखाएंगी जलवा?