Friday, May 24, 2024
Advertisement

Bharti Singh का बेटा बना जोकर, गोला की तस्वीर में है क्यूटनेस का डबल डोज

Bharti Singh Son Gola: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का क्यूट बेटा गोला अपनी लेटेस्ट तस्वीर से हर स्टारकिड को टक्कर दे रहा है।

Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 28, 2022 14:50 IST
Bharti Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTASTORY_BHARTISINGH Bharti Singh के बेटे का जोकर लुक वायरल

Highlights

  • गोला की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  • हर स्टारकिड को दे रहा टक्कर
  • भारती को है नजर लगने का डर

Bharti Singh Son Gola: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) का लल्ली वाला किरदार आज भी लोगों के चेहरे पर स्माइल ले आता है। वह एक पल में छोटे बच्चे की तरह नजर आने लगती हैं, वहीं अब भारती खुद भी एक छोटे क्यूट बच्चे की मां बन चुकी हैं। भारती दूसरे सेलेब्रिटीज की तरह अपने बच्चे को फैंस से छिपाती नहीं हैं बल्कि उसकी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार भारती ने अपने बेटे गोला (Gola) की जो तस्वीर शेयर की है वह बाकी सभी तस्वीरों पर भारी पड़ रही है। क्योंकि इसमें गोला जोकर के लुक में नजर आ रहा है। 

भारती ने शेयर की बेटे की तस्वीर 

दरअसल भारती सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बेटे गोला की ये सुपर क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जिसके बाद से ही फैंस भारती और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के बेटे की क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं। देखिए ये तस्वीर...

भारती को है नजर लगने का डर 

हर मां इस बात से डरती है कि कहीं उसके बच्चे को किसी की नजर ना लग जाए, फिर जब बेटा इतना क्यूट हो तो डरना और भी लाजमी है। इसलिए भारती ने भी अपने बेटे की जोकर वाली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में नजर और हार्ट वाली इमोजी लगाई है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Completes 14 Years: 14 साल से जमा है शो का सिक्का, जानिए कुछ अनसुनी बातें

ये है गोला का असली नाम

बता दें कि हाल ही में भारती ने अपने बेटे का चेहरा पहली बार अपने फैंस को दिखाया था। तब से वह लगातार उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपने बेटे को प्यार से गोला पुकारते हैं जबकि गोला का ऑफिशियल नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (Lakshya Singh Limbachiya) है। 

'Taarak Mehta' की बबीता जी की जुड़वा बहन को देख लोग कन्फ्यूज? Video हुआ Viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement