A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी वाणी कपूर अब ओटीटी पर लगाएंगी अपने हुस्न का तड़का, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

वाणी कपूर अब ओटीटी पर लगाएंगी अपने हुस्न का तड़का, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Vaani Kapoor OTT debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने फैंस के लिए एक स्पेशल सरप्राइज की प्लानिंग कर चुकी हैं। वह जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं।

Vani Kapoor OTT debut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vani Kapoor OTT debut

Vaani Kapoor OTT debut: 'वॉर', 'बेफिक्रे', 'शुद्ध देसी रोमांस' और अन्य फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर जल्‍द ही 'मंडला मर्डर्स' के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जल्द ही हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लेगी। वह अब गोपी पुथरन द्वारा निर्देशित 'मंडला मर्डर्स' सीरीज का हिस्‍सा बनेगी। यह एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर होगी।

पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज 

अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू करने को लेकर कहा कि "मैं ओटीटी में अपने प्रवेश के लिए वास्तव में कुछ अलग तलाश रही थी। मैं 'मंडला मर्डर्स' में गोपी पुथरन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो एक गंभीर क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसने मुझे सबसे कठिन काम करने के लिए प्रेरित किया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।" 

शूटिंग हो चुकी है शुरू 

उन्‍होंने आगे कहा, "मैं हमेशा एक ऐसी अभिनेत्री रही हूं, जिसने अपनी कला के मामले में कभी भी कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया है, क्योंकि मैं फिल्म निर्माण की कला और अभिनय का सम्मान करती हूं। 'मंडला मर्डर्स' ने मुझे इस सीरीज में जैसे पेश किया है, वह दर्शकों को पसंद आएगा। उन्‍होंने कहा, मैं इस समय 'मंडला मर्डर्स' की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हूं और इसके आने का इंतजार कर रही हूं।"

ओटीटी पर देखें ये कोर्ट रूम ड्रामाज पर बनी वेब सीरीज-फिल्में, बेहतरीन कहानी जीत लेगी दिल

हालांकि इस शो ने उन्‍हें चुनौती दी है, लेकिन वह उन चुनौतियों से ऊपर उठने का बीड़ा उठा रही हैं। सीरीज की शूटिंग अभी भी चल रही है। 'मंडला मर्डर्स' यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है और जल्द ही ओटीटी पर आएगी।

टीपू सुल्तान पर बन रही फिल्म हुई बंद, निर्माता को मिल रहीं थी लगातार धमकियां