A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'Farzi' का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' रिलीज, लोगों को मालामाल करने आ रहे हैं शाहिद कपूर

'Farzi' का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' रिलीज, लोगों को मालामाल करने आ रहे हैं शाहिद कपूर

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'Farzi' में शाहिद कपूर कॉनमैन के रोल में हैं, जबकि विजय सेतुपति पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरीज से Shahid Kapoor का ओटीटी डेब्यू हो रहा है।

shahid kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR shahid kapoor series farzi

Shahid Kapoor और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की मच अवेटेड वेब सीरीज 'Farzi' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज का टाइटल ट्रैक 'सब फर्जी' आज रिलीज किया गया है जिसमें शाहिद कपूर का अलग लुक देखने को मिल रहा है। सीरीज में शाहिद कपूर अपने आपने आर्ट का जौहर दिखाएंगे और करोड़ों के नकली नोटों की छपाई करेंगे। 'फर्जी' के इस ट्रैक का म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया गया है, जबकि इसके लिरिक्स प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं और सबा आजाद ने इसे अपनी आवाज दी है। सबा आजाद सिंगर होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं और कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: 'बॉर्डर' और 'LOC' जैसी देशभक्ति वाली फिल्मों के दीवानों को क्यों देखनी चाहिए 'PATHAAN', जानें 5 बड़े कारण

इस गाने के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा, 'प्रतिभाशाली निर्देशकों राज और डीके के साथ एक बार फिर सहयोग करना मजेदार था। हमारे पहले भी साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि हम थ्रिलर फर्जी से सब फर्जी गीत के साथ उसी जादू को फिर से क्रिएट करने में कामयाब होंगे। हम चाहते थे इस गीत को क्यूरेट करने के लिए हम सीरीज के सार को कैप्चर करें और एक फुट-टैपिंग नंबर दें, जो श्रोताओं को बीट्स पर नाचने और झूमने पर मजबूर कर दें। प्रिया ने खूबसूरती से शब्दों को बुना है और सबा की आवाज ने गीत में हाई -वोल्टेज एनर्जी लाई है। हमें यकीन है कि गीत दर्शकों के बीच एक एंथम बन जाएगा।'

वहीं सिंगर सबा आजाद ने कहा, 'मैं इस क्रेजी ट्रैक के लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हूं। सचिन जिगर के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। वे बेहद प्रतिभाशाली हैं। इसे रिकॉर्ड करने में हमें बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि हर किसी को इसे सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमने सब फर्ज़ी बनाने के दौरान किया था।'

वेब सीरीज 'Farzi' में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के सामने पाखी पर प्यार लुटाएगा विनायक, चव्हाण परिवार का जश्न होगा किरकिरा

Anupamaa: करियर खत्म करने के लिए वनराज अब काव्या को करेगा प्रेग्नेंट! छोटी अनु के लिए किसी भी हद तक जाएगा अनुज