Anupamaa: करियर खत्म करने के लिए वनराज अब काव्या को करेगा प्रेग्नेंट! छोटी अनु के लिए किसी भी हद तक जाएगा अनुज

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में एक्ट्रेस छवि पांडे ने बतौर माया एंट्री ली है जिसके बाद से कपाड़िया परिवार को नजर लग गई है। हंसता खेलता अनुज-अनुपमा का परिवारा अब बिखरने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 25, 2023 8:06 IST
anupama- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupama update

Rupali Ganguly और Gaurav Khanna स्टारर 'अनुपमा' में जो ट्विस्ट आया है उसे देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि आगे क्या होने वाला है। माया बनीं छवि पांडे की एंट्री के बाद से अनुज-अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आ गया है। मकर संक्रांति का त्योहार अनुपमा की जिंदगी में आग लगा गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि माया, कपाड़िया परिवार को बताती है कि वो ही छोटी अनु की बायोलॉजिकल मां है, जिसे सुनकर दोनों के चेहरे का रंग उड़ जाता है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि Anuj-Anupama अपनी बेटी को लेकर घर पहुंचेंगे और माया के बारे में सोचते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' के लिए सोशल मीडिया पर दिख रहा क्रेज, ट्विटर पर छाए हैं Shah Rukh Khan-John Abraham

घर पहुंचते ही अनुज आश्रम में कॉल करके माया के बारे में पूछता है जहां से उसे पता चलता है कि माया सही कह रही थी कि वही उसकी असली मां है। ये बात सुनने के बाद अनुज और अनुपमा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है। पहले तो अनुज परेशान होता है और फिर गुस्से में कहता है कि वो अपनी बच्ची को किसी को नहीं देगा फिर चाहे इसके लिए उसे कुछ भी करना पड़े। अनुज कहता है कि अब तक माया कहां थी जब अनु मां और बाप के प्यार के लिए तड़पती रही। वहीं रात में अनुपमा बुरा सपना देखेगी कि कोई छोटी को किडनैप कर रहा है और ऐसा ही सपना अनुज भी देखता है।

Anupamaa: अनुपमा की 'सौतन' बनी ‘गंगूबाई', तस्वीरें देखकर फैंस बोले- आप Alia Bhatt से भी ज्यादा सुंदर हो

दोनों डरते हुए उठते हैं और एक बार फिर छोटी के बारे में सोचने लगते हैं। अब देखना होगा अनुपमा और अनुज अपनी बेटी को कैसे अपने पास रखेंगे, क्योंकि माया ने भी ठान लिया है कि वह अपनी बेटी को वापस लेकर रहेगी चाहे उसके लिए उसे कुछ भी करना पड़े। छोटी जब सुबह उठती है तो वह कहती है कि आज माया मुझसे मिलने आ रही है और आज वो उससे मिलने के बाद ही कुछ खाएगी। माया के घर आने की खबर सुनकर अनुपमा और अनुज परेशान हो जाते हैं और कहते हैं कि वो आज नहीं आएगी। इतने में घर की घंटी बजती है और छोटी कहती है कि माया ही होगी। अब आगे के एपिसोड में देखना होगा कि घर में माया आई है या फिर कोई और। वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में अभी सब अच्छा है और तोषू एक बार फिर नया बिजनेस करने का प्लान बना रहा है जिसे सुनते ही वनराज उसे समझाने लगता है। काव्या भी अपने मॉडलिंग करियर से खुश है और उसे बाबूजी का साथ भी मिलता है लेकिन वनराज बा के कहने पर प्लान बना रहा है काव्या के इस करियर को खत्म करने का। काव्या अपने लिए वनराज का प्यार देखकर कहती है कि तुमने अनुपमा का करियर खत्म करने के लिए उसे प्रेग्नेंट कर दिया था , ये सुनकर वनराज कहता है कि ये उन दोनों का फैसला था। अब इस बात से लग रहा है कि आने वाले समय में काव्या भी गुड न्यूज दे सकती है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन