Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'Pathaan' के लिए सोशल मीडिया पर दिख रहा क्रेज, ट्विटर पर छाए हैं Shah Rukh Khan-John Abraham

'Pathaan' की एडवांस बुकिंग ने भी रिकॉर्ड कायम किया है। ओपनिंग डे पर शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए 8 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फिल्म में पहली बार Shah Rukh Khan और Johan Abraham की जोड़ी नजर आएगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 25, 2023 7:08 IST
pathaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER pathaan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 4 साल बाद बड़े पर्दे पर 'Pathaan' से वापसी कर रहे हैं, जिसका क्रेज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही ट्विटर पर Shah Rukh Khan और John Abrahm का नाम ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में बॉलीवुड की हिट जोड़ी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जब भी Shah Rukh Khan-Deepika की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दिखी है तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम हुआ है। अब देखना होगा फिल्म 'पठान' को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा की 'सौतन' बनी ‘गंगूबाई', तस्वीरें देखकर फैंस बोले- आप Alia Bhatt से भी ज्यादा सुंदर हो

इस फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी है जिसका असर इसकी कमाई पर पड़ सकता है। फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी तक जारी है। फिल्म के विरोध में देश के कई हिंदू संगठन आज सड़कों पर उतरने की तैयारी में हैं। विरोध करने वालों का कहना है कि फिल्म के गाने में दीपिका ने जो ड्रेस पहनी है उससे हिंदू भावना को ठेस पहुंची है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने इस गाने में भगवा रंग की एक रिवीलिंग ड्रेस पहनी है जिसको लेकर सारा विवाद शुरू हुआ है। पहले तो कई राज्यों में फिल्म की रिलीज को लेकर भी विरोध हो रहा था। लोगों का कहना है कि भगवा रंग को बेशर्म रंग कहा गया है जो कि गलत है।

pathaan

Image Source : TWITTER
pathaan trending

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

'Pathaan' आज 25 जनवरी को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। जानकारी के मुताबिक, 'पठान' को 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा, यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी देखने को मिलने वाला है। एक ही फिल्म में दोनों खान का दिखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान की कई और फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। जिनमें  तापसी पन्नू के साथ 'डंकी' और निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' का नाम शामिल है। फिल्म 'जवान' में भी शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

TRP LIST: 'अनुपमा' को लगा बड़ा झटका, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement