Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा की 'सौतन' बनी ‘गंगूबाई', तस्वीरें देखकर फैंस बोले- आप Alia Bhatt से भी ज्यादा सुंदर हो

अनुपमा सीरियल में वनराज की दूसरी पत्नी काव्या का किरदार निभाने वालीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) जितनी ग्लैमरस टीवी स्क्रीन पर दिखाई देती हैं, उतनी ही वह रियल लाइफ में भी हैं। हाल ही में काव्या की ‘गंगूबाई' वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 24, 2023 23:39 IST
madalsasharma instgaram- India TV Hindi
Image Source : MADALSASHARMA INSTGARAM Anupamaa

अनुपमा शो देखना फैंस कापी पसंद करते है, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। हाल ही में इस शो माया की एंट्री हुई है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। वही अनुपमा की 'सौतन' ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

TRP LIST: 'अनुपमा' को लगा बड़ा झटका, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

इस फोटो में अनुपमा शो में ‘काव्या’ का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ‘गंगूबाई' बनी नजर आ रही हैं। हाल ही में ‘काव्या’ ने अपने ‘गंगूबाई' लुक को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए मदालसा ने लिखा कि ‘जैसे हम अपने आसपास की दुनिया का अनुभव करते हैं, वो हमारे अंदर की दुनिया का रिफ्लेक्शन है...’

Pathaan Leaked Online: 'पठान' रिलीज से एक दिन पहले ही इन वेबसाइटों पर हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स का हुआ बड़ा नुकसान

इन तस्वीरों में काव्या ने सेम अलिया के लुक को कॉपी किया है और व्हाइट जरी साड़ी कैरी किया है साथ ही बालों में गुलाब लगाया है। इस तस्वीरों पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा गंगूबाई काठियावाड़ी लुक। वही एक ने लिखा आई लव यू मदालसा। एक ने लिखा तुम आलिया से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो। एक ने कहा अरे वाह, वह काव्या या आलिया कितनी सुंदर है। वही टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब तक माया का नाम सुनने को मिल रहा था, लेकिन अब माया को देखने भी मिलेगा। अनुज और अनुपमा के सामने आकर अपनी बेटी छोटी अनु को साथ लेने जाने की बात करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement