A
Hindi News मनोरंजन सास बहू और सॅस्पेन्स सलमान खान ने हिना खान की Cannes कॉन्ट्रोवर्सी पर एडिटर पर साधा निशाना

सलमान खान ने हिना खान की Cannes कॉन्ट्रोवर्सी पर एडिटर पर साधा निशाना

हिना खान (Hina Khan) की Cannes कॉन्ट्रोवर्सी में सलमान खान ने ये बयान दिया है।

salman Khan's reaction on Hina Khan's Cannes controversy- India TV Hindi salman Khan's reaction on Hina Khan's Cannes controversy

Cannes Film Festival में हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में वॉक किया था। हिना के लुक की जहां तारीफ हुई थी, वहीं एक मैगज़ीन के एडिटर ने उनका मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि क्या Cannes अचानक चांदीवली स्टूडियो बन गया है। एडिटर के इस कमेंट पर अर्जुन बिजलानी, नकुल मेहता, करणवीर बोहरा, रिद्धी डोगरा, निया शर्मा सहित कई टीवी एक्टर्स ने आपत्ति जताई थी। अब सलमान खान ने भी इस मामले पर कमेंट किया है।

शुक्रवार को 'भारत' के 'जिंदा' गाने के लॉन्च के दौरान जब सलमान से हिना की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''एडिटर बहुत ज़िम्मेदार हैं, जो उन्होंने ऐसा कमेंट किया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि वह क्या कहना चाहते थे? कान्स चांदीवली है या चांदीवली कान्स जा रहा है?''

Editor's Comment

सलमान ने इस दौरान यह भी कहा कि वह कटरीना कैफ के भाईजान हैं। इसके बाद सलमान ने कटरीना की तरफ देखकर रिपोर्टर्स को कहा कि आपलोग इन्हें भाईजान बुला सकते हैं।

गाने के लॉन्च के दौरान सलमान और कटरीना ने 'भारत' में उनके कैरेक्टर के बारे में लंबी चर्चा की। कटरीना ने कहा कि सलमान की तरह उन्हें भी स्क्रीन पर बूढ़ा दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्टों को बहुत मेहनत करनी पड़ती थी।

'भारत' में सलमान, कटरीना के साथ तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज़ होगी।

Also Read:

मलाइका अरोड़ा संग शादी पर बोले अर्जुन कपूर- मेरी उम्र के...

सपना चौधरी ने मचाया धमाल 'दारु चढ़गी माइंड में' गाने पर लगाए ठुमके

Malaal trailer: मिज़ान जाफरी और शर्मिन सहगल की दिखी इंटेंस लव स्टोरी