1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Malaal trailer: मिज़ान जाफरी और शर्मिन सहगल की दिखी इंटेंस लव स्टोरी

Malaal trailer: मिज़ान जाफरी और शर्मिन सहगल की दिखी इंटेंस लव स्टोरी

Malaal trailer: एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल की पहली बॉलीवुड फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 18:59 IST
Malaal trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Malaal trailer

Malaal trailer: एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल की पहली बॉलीवुड फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में मिज़ान मराठी बोलने वाले शिवा के रोल में हैं, जिन्हें मुंबई में दूसरी जगह से आकर रहने वाले लोग पसंद नहीं हैं। वहीं, शर्मिन फिल्म में आस्था के रोल में हैं, जो उत्तर भारत से आकर शिवा के ही चॉल में रहती हैं।

इसके बाद लव हेट रिलेशनशिप के बाद उनमें प्यार हो जाता है। हालांकि इसमें कुछ मुश्किलें भी आती हैं। क्या शिवा और आस्था की लव स्टोरी की हैप्पी एंडिंग हो पाएगी?

फिल्म को मंगेश हदावले डायरेक्ट और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। दोनों ने मिलकर फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

सलमान ने शर्मिन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट कहा। 

मिज़ान बाजीराव मस्तानी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क के School of Visual Arts से फिल्ममेकिंग में डिग्री ली है। वहीं, शर्मिन भी भंसाली की कुछ फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।

मलाल 28 जून को रिलीज़ होगी।

देखें ट्रेलर...

Also Read:

एरिका फर्नांडिस जल्द कहेंगी कसौटी जिंदगी के को अलविदा!

मलाइका अरोड़ा संग शादी पर बोले अर्जुन कपूर- मेरी उम्र के...

सपना चौधरी ने मचाया धमाल 'दारु चढ़गी माइंड में' गाने पर लगाए ठुमके

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X