A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई के बाद एक और बिग बॉस विनर की नागिन 4 में होगी एंट्री?

रश्मि देसाई के बाद एक और बिग बॉस विनर की नागिन 4 में होगी एंट्री?

बिग बॉस विनर रश्मि देसाई के बाद अब एक और बिग बॉस विनर नागिन 4 में एंट्री लेने जा रही है। जी हां, वो कोई और नहीं ससुराल सिमर का फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हैं।

 Naagin 4 - India TV Hindi नागिन 4 के किरदार

कलर्स टीवी का शो 'नागिन 4' एक बार फिर से चर्चाओं में है। ख़बरें आ रही हैं कि बिग बॉस विनर रश्मि देसाई के बाद अब एक और बिग बॉस विनर नागिन 4 में एंट्री लेने जा रही है। जी हां, वो कोई और नहीं ससुराल सिमर का फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हैं।

हालांकि कुछ हफ्तों से ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। शो में लगातार कई नए कलाकार एंट्री ले रहे हैं और पुराने इस शो को अलविदा कह रहे हैं। शो में हर रोज़ नए ट्विस्ट लाए जाते हैं ताकि दर्शकों को कुछ नया मिल सके। शो में नए नए ट्विस्ट एंड टर्न की वजह से ही नागिन शो की 3 सीरीज लोगों को बहुत पसंद आई थी और अब दर्शक नागिन 4 से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदे लगाए बैठे हैं।

मौनी रॉय को डेनिम जंपसूट पहनना पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया ट्रोल

ख़बरों के मुताबिक़, इस बार बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ इस शो में एक दमदार एंट्री लेने वाली हैं। दीपिका का इस शो में एक अहम किरदार होगा। शो में दीपिका शो में कुछ खास सीक्रेट उजागर करेंगी।

हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि दीपिका बीमार होने की वजह से नागिन 4 में नहीं दिखाई देंगी। वो इंतजार कर रही हैं कि कब पूरी तरह ठीक हो जाएं औऱ उसके बाद ही कुछ काम करें।  दरअसल दीपिका अभी 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में दिखाई दे रही हैं, जो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इस शो के बाद दीपिका नागिन 4 में दिखाई दे सकती है।

कोरोनावायरस से बचने के लिए फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग हो सकती है बंद !

हालांकि दीपिका के किरदार को लेकर कोई अभी तक शो मेकर्स और एक्ट्रेस की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है।

कहा जा रहा है कि इस बार नागिन 4 में 1 साल का लीप भी आने वाला है जिसमें देव और बृंदा एक दूसरे से अलग हो जाएंगे और पारिख परिवार की वजह से देव और बृंदा का रिश्ता हमेशा के लिए टूट जाएगा। इसके बाद देव, रश्मि देसाई से शादी कर लेगा और अंत में देव और बृंदा को वक्त फिर एक दूसरे के सामने ला खड़ा करेगा।

अब देखना ये है कि इस बार नागिन 4 शो अपने फैंस को कितने ट्विस्ट एंड टर्न दिखाएगा और दर्शकों का दिल जीत पाएगा।