Friday, April 19, 2024
Advertisement

मौनी रॉय को डेनिम जंपसूट पहनना पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया ट्रोल

मौनी रॉय अधिकतर अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिन इस बार वह डेनिम जंपसूट में नजर आईं। जिसके कारण उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 13, 2020 16:56 IST
Mouni roy- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Mouni roy

नागिन फेम मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री की। अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो लुक्स को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लेकिल हाल में ही उनका ये एक्सपेरिमेंट लोगों को बिल्कुल भी नहीं भाया। 

दरअसल,  मौनी रॉय मुंबई के जुहू में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने मल्लिका श्रॉफ के कलेक्शन Mash से डेनिम जंपसूट पहना। जिसमें बड़े-बड़े स्लोगन प्रिंट किए गए थे। इस ओवरसाइड जंपसूट के साथ मौनी ने ब्लैक कलर के सनग्लासेस  पहना। जो उनके लुक में बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा था।

Mouni roy

Image Source : YOGEN SHAH
Mouni roy
  

इस लुक के साथ मौनी ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन रखा हुआ था। मौनी इस लुक में ठीक लग रही थी लेकिन जंपसूट का ज्यादा ढीला होने के कारण उनके लुक को बेकार कर दिया। 

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा रफल लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Mouni roy

Mouni roy

फैंस को मौनी का ये लुक ज्यादा पंसद नहीं आया। जिसके कारण उनकी तस्वीर में एक यूजर ने लिखा, माइकल जैक्सन। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि पूरा बॉलीवुड बिगड़ गया। वहीं कई यूजर्स पूछ रहें है कि आखिर मौनी रॉय से पहना क्या है?

 'मलंग' की सक्सेस पार्टी में वाइन कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं दिशा पाटनी, देखें तस्वीरें

Mouni roy

Image Source : VIRAL
Mouni roy

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement