Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा रफल लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा आजकल अपने लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। देखें तस्वीरें

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 12, 2020 17:34 IST
Nysa devgn- India TV Hindi
Nysa devgn

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल और अजय देवगन बेहतरीन कपल्स में से एक माने जाते हैंं। वहीं दूसरी ओर वह अपने बच्चों को फैंस से समय-समय पर रूबरू कराते रहते हैं। जहां एक ओर उनका बेटा युग कैमरे को देखकर शर्मा जाता है वहीं दूसरी ओर बेटी न्यासा अपने लुक के कारण सुर्खियों में छा गई हैं। न्यासा इस समय सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं। 

तानाजी: द अनसंग वॉरियर की एक्ट्रेस काजोल से अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में न्यासा लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

करीना कपूर ब्लू-व्हाइट टी शर्ट और ऑरेंज पैंट में नजर आईं स्टनिंग, देखें तस्वीरें

इन तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ' हम सभी लोग जब डर-डरकर जी रहे हैं ऐसे में एक खुशनुमा पल आप सभी के लिए। इसकी हम सभी को जरूरत है। तुम्हारा शुक्रिया मेरी होने के लिए। बेबी गर्ल, तुम सिर्फ मेरी हो, ऐसे ही स्माइल करती रहो।'

न्यासा के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर नित्या बजाज के कलेक्शन से लाइट येलो कलर का रफल लहंगा पहना हुआ है। जिसके साथ उन्होंने एंब्राइड्री किया हुअ सीक्वेंस ब्लाउज पहना है।  जिसके साथ रफल दुपट्टा कैरी किया हुआ है। 

भाई अर्जुन कपूर के घर पर मना जाह्नवी कपूर का बर्थडे, व्हाइट कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नजर आई बर्थडे गर्ल

इस लुक के साथ न्यासा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ है। वहीं एक्सेसरीज में हैवी ईयररिंग्स और हाथ में खूबसूरत रिंग्स पहने हुए हैं। 

इस लुक के साथ न्यासा की प्यारी सी स्माइल उनके फोटोशूट को शानदार बना रही है। 

इससे पहले न्यासा अपने लुक के कारण हमेशा ट्रोल होती रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों पर यूजर प्यार जता रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि काजोल और अजय ने सफलतापूर्वक न्यासा को अपनी लाइफ में पॉजिटिव रहना सिखाया है। न्यासा को यह बात अच्छे से पता है कि ट्रोल होते रहने के बाद भी कैसे सबसे बेस्ट दिखना है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement