A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

अनुपमा सीरियल के एक्टर्स गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली ने 'बचपन का प्यार' गाने को रीक्रिएट किया। देखिए मजेदार वीडियो।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RUPALI GANGULY अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट

अनुपमा सीरियल के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना और अनुपमा उर्फ ​​​​रूपाली गांगुली ने 'बचपन का प्यार' गाने को रीक्रिएट किया और अपनी क्यूट केमिस्ट्री से बेहद प्यारा वीडियो बनाया। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजा सीरियल अनुपमा सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है। गौरव खन्ना की एंट्री के बाद से अनुपमा की कहानी और भी दिलचस्प हो गई हैं। ट्विस्ट एंड टर्न्स को देखते हुए फैंस शो को और भी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। रूपाली और गौरव ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ बेहद प्यारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी साझा करते हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट देते हैं।

'केबीसी 13' की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला: आंखों में रोशनी नहीं मगर बुलंद हैं सपने

सोमवार को, रूपाली ने गौरव के साथ का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो काफी मजेदार है, वीडियो में दोनों 'बचपन का प्यार' के लोकप्रिय सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल हो गए, और उनकी केमिस्ट्री ऑन-पॉइंट थी। वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने कैप्शन में लिखा, "जैसा मैंने कहा... आज #MaAn दिन है! तो ये रही हमारी पहली रील साथ में! आप क्या सोचते हैं?"

प्रनूतन के डिजिटल डेब्यू 'हेलमेट' पर पिता मोहनीश बहल ने दी ये प्रतिक्रिया

हाल ही में रूपाली ने भी अपनी और गौरव की कुछ तस्वीरों के साथ फैन्स को ट्रीट किया। उन्होंने लिखा, "हैप्पी मान डे! हैप्पी मंडे।" फोटो में हरे रंग की बंधनी प्रिंट की साड़ी पहने रूपाली बहुत खूबसूरत लग रही हैं। गौरव स्काई ब्लू शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं।