A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupama Spoiler Alert: बच्चों के लिए अनुपमा का बड़ा फैसला, छोड़ देगी अनुज कपाड़िया की जॉब!

Anupama Spoiler Alert: बच्चों के लिए अनुपमा का बड़ा फैसला, छोड़ देगी अनुज कपाड़िया की जॉब!

टीवी शो अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प हो चुका है, अनुपमा और वनराज की लड़ाई देख पाखी को रोना आ जाता है, पाखी को रोता देख वनराज-अनुपमा पिघल जाते हैं।

Anupama Spoiler Alert- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @_AYUSHI_SARAN Anupama Spoiler Alert

Anupamaa Spoiler Alert: रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। जहां एक तरफ अनुज और अनुपमा में नजदीकियां बढ़ रही हैं वहीं दूसरी तरफ काव्या को भी अनुज के ऑफिस में जॉब मिल जाती है। वनराज इसकी वजह से अनुपमा से लड़ाई करता है। अनुपमा से वनराज बहुत नाराज होता है और कांच पर हाथ मारता है। वनराज के हाथ से जब खून निकलने लगता है तो अनुपमा दवाई लगाने के लिए आती है मगर वनराज उससे और गुस्सा होता है और उसे धक्का दे देता है। पाखी ये सब देख लेती है और रोने लगती है। पाखी कहती है कि मां-बाप एक-दूसरे से परेशान होते हैं तो तलाक ले लेते हैं, लेकिन बच्चा जब मां-बाप से परेशान हो तो वो क्या करे? पाखी को रोता देख वनराज और अनुपमा बहुत दुखी होते हैं और उसके लिए दोनों पैचअप कर लेते हैं।

Video: ‘अनुपमा’ रुपाली गांगुली ने अनुज कपाड़िया संग प्लेन में किया रोमांटिक डांस, तभी आ गई एयरहोस्टेस

काव्या भी लड़ाई ना करने का फैसला करती है मगर वनराज और अनुपमा को नजदीक आते देख उसे इनसिक्योरिटी भी होती है। दूसरी तरफ अनुपमा बड़ा फैसला लेती है। उसे लगता है कि अगर अनुज कपाड़िया के यहां जॉब करने से उसके बच्चे परेशान हो रहे हैं तो वो जॉब नहीं करेगी। अनुपमा, अनुज के पास जाती है और उससे कहती है कि वो आगे बढ़ना चाहती है मगर बच्चों को परेशान करके नहीं इसलिए वो ये जॉब छोड़ना चाहती है। देखना दिलचस्प होगा कि इस फैसले से अनुज पर क्या असर होता है? क्या वो अनुपमा को जॉब ना छोड़ने के लिए मना पाएगा?

श्रिया सरन ने एक साल बाद शेयर की बड़ी खुशखबरी, 2020 में बन चुकी हैं बेटी की मां

डायरेक्ट कट प्रोडक्शन का शो अनुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।