Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: ‘अनुपमा’ रुपाली गांगुली ने अनुज कपाड़िया संग प्लेन में किया रोमांटिक डांस, तभी आ गई एयरहोस्टेस

'अनुपमा' ने अनुज कपाड़िया संग प्लेन में रोमांटिक डांस किया, लेकिन क्या हुआ जब आ गई एयरहोस्टेस?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 12, 2021 14:49 IST
अनुपमा-अनुज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा-अनुज

टीवी की मशहूर जोड़ी अनुपमा और अनुज कपाड़िया की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वनराज के अत्याचारों के बाद जब अनुपमा की जिंदगी में अनुज के रूप में बहार आई तो फैंस बहुत खुश हुए, आखिर उनकी पसंदीदा अनुपमा की जिंदगी में भी खुशियों ने दस्तक जो दी थी। दोनों शो में फैंस का दिल जीतते ही हैं ऑफस्क्रीन में दोनों काफी मजे करते हैं, अक्सर दोनों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं।

ये वीडियो गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में गौरव और रुपाली 'मेरे महबूब मेरे सनम' गाने पर प्लेन के अंदर डांस करते दिखते हैं। तभी एयरहोस्टेस आ जाती हैं और दोनों रुक जाते हैं और इधर-उधर छिपने की कोशिश करते हैं।

श्रिया सरन ने एक साल बाद शेयर की बड़ी खुशखबरी, 2020 में बन चुकी हैं बेटी की मां

देखिए मजेदार वीडियो-

देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और लाखों व्यूज इसे मिल चुके हैं। अनुपमा शुरुआत से ही टीआरपी में नंबर वन रहा है और अभी भी इसके जलवे बरकरार हैं, क्योंकि अभी भी शो टॉप पर ही है। बता दें, रुपाली गांगुली 'अनुपमा' में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इससे पहले वो कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

शो में मदालसा शर्माऔर सुधांशु पांडे भी अहम रोल में हैं। वहीं गौरव खन्ना की एंट्री से शो में नई जान आ गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement