Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: बीच पर पहुंचते ही सब कुछ भूल गई अनुपमा, अनुज के साथ दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2021 18:32 IST
anuj kapadia and anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RUPALIGANGULY अनुज कपाड़िया और अनुपमा 

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टीवी सीरियल 'अनुपमा' अपने नए ट्विस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

Related Stories

शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली यानी अनुपमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब रुपाली गांगुली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अनुपमा और अनुज समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। दर्शक रुपाली और गौरव के इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अनुपमा, अनुज के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वहीं रुपाली गांगुली बॉलीवुड का फेमस गाना  'दिल को करार आया' आया बैकग्राउंड में बजर रहा है।

आपको बता दें इससे पहले भी रुपाली गांगुली ने समंदर किनारे से ही अपनी खूसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो साड़ी पहनी हुई थीं।

शो की बात करें तो अनुपमा इन दिनों अपने दोस्त अनुज कपाड़िया के साथ बिजनेस मीटिंग के लिए मुंबई गई हुई हैं। यहां अनुपमा, अनुज के साथ बीच पर भी जाएंगी। रुपाली का ये वीडियो देखकर उनके फैंस के मन में आने वाले एपिसोड्स के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

Anupamaa: अनुज संग बिजनेस ट्रिप पर बा उठाएगी सवाल, अनुपमा देगी कृष्ण-द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को अब करीब लाएंगे गणपति बप्पा!

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement