Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अनुज के साथ बिजनेस ट्रिप पर निकलीं अनुपमा, क्या दोनों को करीब लेकर आएगा ये सफर?

टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसमें अनुपमा-अनुज के बीच मस्ती और रोमांस का तड़का दिखाया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2021 22:48 IST
अनुज और अनुपमां - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/#ANUPAMA अनुज और अनुपमां 

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। एक नए किरदार के आगमन से अनुपमा की जिंदगी में कई तरह के बदलाव आने वाले हैं। अनुज के आने से अनुपमा को नई चीजें अनुभव करने का मौका मिलेगा। दोनों साथ में मुंबई जाने वाले हैं और आगे बहुत कुछ दिलचस्प होने वाला है। आने वाले एपिसोड से पहले सेट से BTS तस्वीरें सामने आई हैं। 

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

anuj and anupama

Image Source : INSTAGRAM/#ANUPAMA
अनुज और अनुपमा 

तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। फोटो में अनुपमा काफी खुश नजर आर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल लग रहे हैं। 

anuj and anupama

Image Source : INSTAGRAM/#ANUPAMA
अनुज और अनुपमा

एक तस्वीर में अनुपमा, अनुज का कोट अपने ऊपर डाले फ्लाइट में आराम करती हुए दिख रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में वो अनुज को प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं। अनुपमा और अनुज एक दूसरे से बाते करते भी नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में एक्साइटेड अनुपमा अपना बोर्डिंग पास दिखा रही हैं। अपनी जिदंगी की पहली फ्लाइट को अनुपमा काफी एंजॉय करती नजर आएंगी।  

अनुज और अनुपमा का ये सफर अब तक का सबसे बेहतरीन सफर होने वाला है। अनुज, अनुपमा का साथ पाकर खुश नजर आएगा। लेकिन, उससे इस बात की चिंता भी होगी कि उसके साथ आने के लिए  ही अनुपमा को क्या कुछ सहना पड़ सकता है। इसी बीच अनुपमा अनुज से बताएगी कि उसके दो ख्बाव हैं, जिसमें से पहला है फ्लाइट में बैठना, जो पूरा हो गया। वहीं, दूसरा है समुद्र देखना है।

ऐसे में हो सकता है कि अनुपमा का ये सपना भी अनुज पूरा कर दे। दोनों साथ में समुंद्र किनारे मस्ती करते नजर आ सकते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अनुपमा को दोनों ख्वाब पूरे होते हैं और क्य़ा ये सफर दोनों को करीब लेकर आएगा या नहीं? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Anupamaa: अनुज संग बिजनेस ट्रिप पर बा उठाएगी सवाल, अनुपमा ने देगी कृष्ण-द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं? जानिए को-एक्टर अली हसन ने क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement