A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को अब करीब लाएंगे गणपति बप्पा!

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को अब करीब लाएंगे गणपति बप्पा!

हरे रंग की बंधनी साड़ी पहने अनुपमा पहली बार गणपति उत्सव के लिए अनुज कपाड़िया के घर में प्रवेश करती हैं। वनराज और काव्या भी अनुज के घर पहुंचते है, शुरू में पारितोष और वनराज अनुज के घर नहीं जाना चाहते हैं मगर बाद में वो भी जाते हैं। जिन्होंने शुरू में अनुज के घर जाने से इनकार कर दिया था, भी उनके साथ शामिल होंगे।

Anupama Upcoming Twist- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR Anupama Upcoming Twist

अनुपमा गणपति महोत्सव ट्विस्ट: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में, फैंस ने अनुज कपाड़िया को अनुपमा के साथ अपनी साझेदारी का जश्न मनाते हुए देखेंगे। अनुपमा ने अनुज का बिजनेस प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है, हालाँकि, इसी बात ने बा, वनराज, काव्या और तोशु के साथ शाह परिवार में उलझन और बेचैनी बढ़ा दी है। वनराज बार बार अपने कॉलेज के दोस्त के साथ काम करने के लिए सहमत होने के लिए अनुपमा को नीचा दिखाना जारी रखते हैं। आगामी एपिसोड हालांकि गणपति उत्सव पर केंद्रित होंगे जो अनुज और अनुपमा को अब करीब लाने की उम्मीद है। 

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

देविका और गोपी काका दोनों यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा को एहसास हो कि वे एक-दूसरे के लिए हैं। जबकि अनुपमा यह स्पष्ट करती है कि वह काम पर अनुज के साथ अपने व्यक्तिगत समीकरण को नहीं मिलाना चाहती है, देविका इस बात पर अड़ी हुई है कि वह एक दिन अनुज की जीवन साथी बनने के लिए सहमत होगी।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

 हरे रंग की बंधनी साड़ी पहनकर अनुपमा पहली बार अनुज के घर के अंदर कदम रखती हैं। जहां अनुज इस पल को संजोकर रखना चाहते हैं, वहीं गोपी काका भी अनुपमा का अपने घर में स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

कॉन्ट्रोवर्शियल शो में काम कर विवादों में रहीं तेजस्वी प्रकाश Bigg Boss 15 में आ सकती हैं नजर

वनराज और काव्या, जो शुरू में अनुज के घर उत्सव में शामिल होने से इनकार करते हैं, अनुपमा के साथ शामिल होते हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि उत्सव का समय अनुपमा और अनुज को अब कैसे करीब लाता है। दोनों ने पहले ही बॉन्डिंग शुरू कर दी है और अनुज ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह वनराज और उसके बुरे इरादों पर नजर रखने वाला है, जो अनुपमा के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन दोनों में विकास में बाधा डालता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब