A
Hindi News मनोरंजन टीवी अर्चना पूरण सिंह ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अर्चना पूरण सिंह ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अर्चना पूरण सिंह ने कोरोना टीका लगने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण की एक्टिविटी दिखाई दे रही है।

Archana Puran Singh took first dose of Corona vaccine,- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@ARCHANAPURANSINGH Archana Puran Singh took first dose of Corona vaccine, अर्चना पूरण सिंह ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, वीडियो शेयर कर दी जानकारी | 

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए देश में टीकाकरण जारी है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पूर्व सांसद परेश रावल ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद विक्ट्री साइन के साथ तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था। वहीं, अब कॉमेडी क्वीन अर्चना पूरण सिंह ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो पोस्ट करके दी है।

अर्चना पूरन सिंह ने कोरोना टीका लगने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण की एक्टिविटी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। फिल्म जगत के सितारों सहित अर्चना के इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग उन्हें कमेंट और बधाई दे रहे हैं।

देखें अर्चना पूरण का वीडियो

अर्जना पूरण सिंह ने उन हस्तियों की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाला है। इससे पहले परेश रावल, हेमा मालिनी, सैफ अली खान, कमल हासन, राकेश रौशन और सतीश शाह जैसे सितारों ने भी कोरोना का टीका लगवाया है।

रिलेटेड नोट पर बात करें तो बॉलीवुड के कई प्रमुख सितारों को इस घातक बीमारी ने अपने चपेट में लिया था। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, और अन्य जैसे अभिनेता वायरस से संक्रमित हो गए थे।

मार्च 2020 में, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर, जिन्होंने अपने गीत 'बेबी डॉल' से अपना नाम  किया था, कोरोना वायरस के संक्रमण में आने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी रहीं। 

यहां पढ़ें

Chehre Teaser: अमिताभ बच्चन ने नया पोस्टर शेयर कर किया फिल्म 'चेहरे' के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान

रणबीर कपूर हैं कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने की पुष्टि

परेश रावल ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, विक्ट्री साइन के साथ पीएम मोदी का किया धन्यवाद